झारखंड

jharkhand

Godda News: गोड्डा कोर्ट में प्रेमी युगल की शादी में खलल! धर्म आ रहा आड़े पर दोनों साथ रहने को अड़े

By

Published : Apr 6, 2023, 7:47 AM IST

गोड्डा कोर्ट में प्रेमी युगल की शादी में खलल डालते हुए पलामू पुलिस ने प्रेमी जोड़े को हिरासत में लिया. नगर थाना क्षेत्र में दोनों को रखा गया है. पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने उनकी पुत्री के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की थी उसी को लेकर ये कार्रवाई हुई. बता दें कि अलग अलग धर्म के लड़का और लड़की प्रेम होने के बाद दोनों अपनी मर्जी से एक साथ रहना चाहते हैं.

Palamu police detained lover couple from Godda court
डिजाइन इमेज

गोड्डाः जिला में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. गोड्डा कोर्ट से प्रेमी युगल को पुलिस उठा ले गयी. लड़की पलामू की है तो लड़का गोड्डा का है. इन दोनों के प्यार में धर्म आड़े आ रहा है लेकिन ये दोनों साथ रहने पर अड़े हुए हैं. गोड्डा कोर्ट परिसर से पलामू पुलिस प्रेमी युगल को अपने साथ ले गयी है.

इसे भी पढ़ें- Love in Chatra: 8 महीने में अंशु ने दूसरी बार भरवायी मांग, दीपक को छोड़ राज की बनी दुल्हनियां

पलामू जिला के एक थाना में एक युवती के अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. इसके बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर पलामू पुलिस गोड्डा कोर्ट परिसर पहुंची. इसके बाद लड़का और लड़की को नगर थाना क्षेत्र गोड्डा ले जाया गया. इसके बाद पलामू पुलिस दोनों को अपने साथ ले गयी है. लेकिन लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे की मर्जी से साथ रहने को तैयार है.

जानकारी के मुताबिक लड़की ने बताया कि इनके बीच पिछले डेढ़ साल से प्रेम संबंध चल रहा है. दोनों के बीच प्रेम रांची में शुरू हुआ जहां लड़का मों फिरोज गणित का कोचिंग पढ़ाता था वहीं पर एक स्टूडेंट के माध्यम से लड़की से परिचय हुआ फिर एक दूसरे के प्यार में पड़ गये. प्रेमी युवक अल्पसंख्यक समुदाय का है, जिसका नाम मो. फिरोज है जबकि लड़की दूसरे धर्म की है.

बुधवार को लड़का लड़की को लेकर अपने अपने गांव गोड्डा के मेहरमा स्थित सुड़नी ले गया, जहां से वे दोनों शादी के लिए गोड्डा कोर्ट आये थे. लेकिन कोर्ट में शादी की अर्जी देने से पूर्व ही लड़का और लड़की को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. इधर पलामू पुलिस ने कहा कि लड़की के पिता ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था, इसके बाद ही ये कार्रवाई की गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details