झारखंड

jharkhand

गोड्डा में अवैध शराब और नशीली दवा के साथ व्यक्ति गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

By

Published : May 8, 2022, 5:15 PM IST

गोड्डा में अवैध शराब की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन की टीम ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान अवैध शराब और प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद किया. इसके साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है.

illegal liquor in Godda
गोड्डा में अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

गोड्डाःजिला प्रशासन को सूचना मिली कि एक दुकान से अवैध शराब बेची जा रही है. इस सूचना के आधार पर मजिस्ट्रेट की नेतृत्व में पुलिस बल पोड़ैयाहाट पहुंची और दुकान में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध शराब और प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद किया गया. अवैध शराब बरामद होते ही दुकानदार को गिरफ्तार किया गया. हालांकि, इस दौरान एक आरोपी फरार हो गया है.

यह भी पढ़ेंःनए साल पर ड्राई स्टेट बिहार को शराब के नशे में करने चला था सराबोर, झारखंड में ही दबोचा गया

गोड्डा में पंचायत चुनाव पहले, दूसरे और चौथे चरण में है. पंचायत चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए बड़े पैमाने में अवैध शराब की खपत होती है. चुनाव के दौरान शराब का वितरण नहीं हो. इसे लेकर जिला प्रशासन की टीम लगातार निगरानी कर रही है. पोड़ैयाहाट में भी पहले चरण में ही चुनाव होना है, इसलिए बड़ी मात्रा में अवैध शराब स्टॉक किया गया था.

जानकारी देते दंडाधिकारी

दंडाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि शराब जब्त होते ही दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, जय प्रकाश भगत पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. उन्होंने कहा कि जय प्रकाश की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है और शीघ्र उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा, उन्होंने कहा कि अवैध शराब कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details