झारखंड

jharkhand

गोड्डा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 31, 2020, 10:56 PM IST

गोड्डा में एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पीड़िता के पड़ोस का ही रहने वाला है.

गोड्डा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म
molestation with teenager in godda

गोड्डा: जिले के बसंतराय थाना क्षेत्र के एक गांव में एक तेरह वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना में शामिल दो लोगों को पुलिस ने दबोच लिया है.

13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म

गोड्डा जिले के बसंतराय थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की को आरोपी ने किसी बहाने बुलाया और फिर जबरन खेत में जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी पीड़िता के पड़ोस का ही रहने वाला है.

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

पीड़िता के अनुसार उसने ये सारी बातें अपने घरवालों को बताया. उसके बाद परिवारवालों ने बसंतराय थाना में मामला दर्ज कराया. इस घटना में आरोपी युवक के साथ और दो लोगों का नाम सामने आया है, जिसने पीड़िता को डराया धमकाया की वो इस बात को किसी को नहीं बताए. इधर, पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. थाना प्रभारी एनपी यादव ने बताया कि पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details