झारखंड

jharkhand

इरफान अंसारी के बाउंसर के जवाब में प्रदीप यादव की गुगली ने सबको चौंकाया

By

Published : Feb 21, 2020, 12:23 PM IST

प्रदीप यादव की कांग्रेस में एंट्री के बाद इरफान अंसारी जहां एक ओर आग बबूला हैं. वहीं, ठीक इसके विपरीत प्रदीप यादव ने इरफान अंसारी की तारीफ में कसीदे गढ़े.

mla pradeep yadav
प्रदीप यादव की कांग्रेस में एंट्री

गोड्डा: प्रदीप यादव की कांग्रेस में एंट्री के बाद इरफान अंसारी जहां एक ओर आग बबूला हैं. वहीं, ठीक इसके विपरीत प्रदीप यादव ने इरफान अंसारी की तारीफ में कसीदे गढ़े. कहा- इरफान अच्छे नेता हैं. काफी मतों से लगातार दूसरी बार जीते हैं. इसके साथ ही कहा कि वे फुरकान साहब का सम्मान करते हैं.

विधायक प्रदीप यादव का बयान

खबर ऐसी भी है कि जामताड़ा विधायक और कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष इरफान अंसारी प्रदीप यादव की एंट्री से नाराज होकर दिल्ली पार्टी पद से इस्तीफा देने के लिए कुच कर गए हैं. गौरतलब है कि प्रदीप यादव के कांग्रेस में एंट्री पर इरफान अंसारी ने कहा था कि इससे कांग्रेस में उथल पुथल होगा. प्रदीप यादव यौन शोषण के आरोपी हैं. वे जेवीएम की तरह कांग्रेस को बर्बाद कर देंगे. वे उन्हें करीब से जानते हैं.

ये भी पढ़ें:हजारीबाग शहर के बीचोबीच है बुद्धकालीन शिवलिंग, ये है खासियत

इरफान अंसारी पहले भी प्रदीप यादव के विरुद्ध आग उगलते रहे हैं. गौरतलब हो कि पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान जब गठबंधन के तहत गोड्डा सीट झाविमो के कोटे में चला गया था और फुरकान अंसारी की टिकट कट गई थी तब भी इरफान के पिता पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने प्रदीप यादव पर कई आरोप लगाए थे, लेकिन एक तरफ जहां इरफान अंसारी आग उगल रहे हैं. वहीं, प्रदीप यादव एक मंजे हुए राजनीतिज्ञ की तरह फूल बरसा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details