झारखंड

jharkhand

इश्क मुकम्मल: पहले प्यार, फिर फरार...लड़की के पिता से खाई मार, फिर भरे गांव के बीच भरी प्रेमिका की मांग

By

Published : Jun 2, 2021, 4:48 PM IST

Updated : Jun 2, 2021, 7:03 PM IST

बांका के धोरैया में युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों भागकर गोड्डा आ गए. कुछ लोगों ने प्रेमी जोड़े को देखा और कुछ शक होने पर मुखिया के पास ले गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे लड़की के पिता ने युवक की पिटाई कर दी. जब दोनों अपनी जिद पर अड़े रहे तब पुलिस ने भरे गांव के बीच दोनों की शादी करा दी.

love couple wedding in godda
गोड्डा में प्रेमी जोड़े की शादी

गोड्डा:पहले प्यार हुआ फिर घर से फरार हुए, लड़की के पिता से मार खाई और अंत में प्यार की जीत हुई. पूरे गांव के बीच प्रेमी ने प्रेमिका की मांग भरी. मुकम्मल इश्क की ये कहानी दो राज्यों से जुड़ी है बिहार और झारखंड.

देखें पूरी खबर

दरअसल, बिहार के बांका जिले के धोरैया के रहने वाले युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे. लेकिन, समाज की बंदिशों का डर भी था. इस बीच दोनों बांका से भागकर गोड्डा आ गए. गोड्डा के कौड़ीबाजार में ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया और उसे मुखिया के पास ले गए.

भरे गांव के बीच प्रेमिका की भरी मांग

लड़की के घरवालों को यह सूचना दी गई कि आपकी बेटी यहां अपने प्रेमी के साथ पकड़ी गई है. लड़की के पिता गांव पहुंचे और युवक मनोज की जमकर पिटाई कर दी. काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस युवक और युवती को लेकर थाने ले आई. दोनों शादी करना चाहते थे. पुलिस ने बताया कि दोनों बालिग हैं और अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं. बाद में पूरे गांव के बीच प्रेमी ने प्रेमिका की मांग भर दी और इतनी मुश्किलों के बाद इश्क मुकम्मल हो गया.

Last Updated :Jun 2, 2021, 7:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details