झारखंड

jharkhand

Godda Crime News: ललमटिया में राजमहल कोल परियोजना में चोरी, तीन अपराधी गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार

By

Published : May 15, 2023, 8:32 AM IST

गोड्डा में चोरी की घटना का खुलासा पुलिस ने कर लिया है. ललमटिया थाना क्षेत्र में राजमहल कोल परियोजना में चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार हुए हैं. लेकिन इस घटना का मास्टरमाइंड अब भी फरार चल रहा है.

Godda theft accused arrested in Rajmahal coal project
गोड्डा

गोड्डाः जिला में कोल परियोजना में चोरी की घटनाएं लगातार हो रही है. इसको लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है लेकिन परियोजना क्षेत्र में लगे सामानों पर चोरों की गिद्ध नजरें टिकी हैं, जिससे वो आए दिन ऐसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला ईसीएल राजमहल परियोजना क्षेत्र का है. जहां अपराधियों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था.

इसे भी पढ़ें- Palamu Crime News: लूटकांड का खुलासा, हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

गोड्डा जिला के ललमटिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ईसीएल राजमहल परियोजना क्षेत्र से सामान की चोरी के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इन चोरों की गिरफ्तार परियोजना के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर हुई है. लेकिन इस चोरी को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है.

कोल परियोजना एरिया स्टोर से चोरी की शिकायत पदाधिकारियों द्वारा की गयी. जिसके बाद पुलिस द्वारा इलाके का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया. इसके बाद पुलिसिया अनुसंधान में इन चोरों के चेहरे सामने आए. पूरे मामले पर गोड्डा एसपी नाथु सिंह मीणा के निर्देश पर टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की गयी. चोरी की घटना में शामिल तीन युवकों को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया. इन सभी को ईसीएल राजमहल परियोजना गेट से गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार चोरों में शरीफ अंसारी, मनीर अंसारी, जमशेद अंसारी शामिल हैं. ये सभी लोग ललमटिया थाना के केंदुआ गांव के रहने वाले हैं. गिरफ्तार शरीफ अंसारी पूर्व के कई मामलों में वांछित रहा है. इस घटना का मास्टरमाइंड अभी भी फरार है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. ललमटिया थाना प्रभारी चंद्रशेखर सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि इन अपराधियों को लेकर पुलिस लगातार प्रयासरत थी और पुलिस के लिए ये एक बड़ी कामयाबी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details