झारखंड

jharkhand

गोड्डा में कार से अवैध गांजा जब्त, मामले में दो लोग गिरफ्तार

By

Published : Apr 8, 2022, 6:00 PM IST

Updated : Apr 8, 2022, 6:07 PM IST

गोड्डा में गांजा बरामद किया गया है. पथरगामा थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना पर आधार पर हुई कार्रवाई में दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं. गिरफ्तार दोनों शख्स पौड़ेयाहाट के रहने वाले हैं.

ganja-recovered-in-godda-two-people-arrested
गोड्डा

गोड्डाः जिला के पथरगामा थाना क्षेत्र से बड़ी मात्रा में एक कार से अवैध गांजा जब्त किया गया है. इस कार्रवाई में दो लोग गिरफ्तार भी किए गए हैं. जिला में नए एसपी के योगदान के बाद पहली कामयाबी मिली है. गोड्डा में नशे का कारोबार काफी दिनों से चल रहा है. जिससे युवा पीढ़ी इसके शिकार हो रहे हैं. ऐसे में नए एसपी नाथू सिंह मीणा के योगदान के बाद ये एक बड़ी कामयाबी है. लेकिन ऐसे अभियान की लगातार जरूरत पड़ेगी.

इसे भी पढ़ें- स्कॉर्पियो में भारी मात्रा में गांजा संग दो गिरफ्तार, आरोपी भेजे गए जेल

गोड्डा जिला की पथरगामा थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार छापेमारी कर एक कार से बड़ी मात्रा में अवैध गांजा जब्त किया है. इस कार्रवाई में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि महगामा की ओर से एक टाटा टियागो जिसका नंबर JH 04M 6020 है, गाड़ी आ रही है, जिसमें गांजा भरा है. इसकी सूचना के बाद पथरगामा थाना को सतर्क कर दिया गया. इसके बाद चेकिंग चलाकर कसियातरी में वाहन जांच की गई.

देखें पूरी खबर

वाहन चेकिंग के दौरान कार में सील्ड पैक 10 किलो गांजा था, उसे जब्त किया गया. वहीं मौके पर से दो लोग मुकेश भगत और कैलाश भगत को पुलिस ने गिरफ्तार किया. ये दोनों पोड़ैयाहाट के रहने वाले हैं. मुकेश भगत का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है. वहीं घटना में इस्तेमाल वाहन भी जब्त कर लिया है. एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह ने बताया कि ये गांजा गोड्डा जिला के सीमावर्ती बाजार बाराहाट से लाया जा रहा था और इसे पोड़ैयाहाट की ओर ले जाया जा रहा था.

Last Updated : Apr 8, 2022, 6:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details