झारखंड

jharkhand

नाबालिग से दुष्कर्म का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, एक हफ्ते में तीसरी वारदात

By

Published : Sep 19, 2020, 12:45 AM IST

गोड्डा के ललमटिया कोयला खनन क्षेत्र में नाबालिग स्कूली छात्रा से सामूहिक के दूसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 16 सितंबर को कोल खनन क्षेत्र में एक नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था.

gang rape accused arrested in godda, gang rape with minor girl in godda, gang rape in godda, गोड्डा में गैंगरेप का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, गोड्डा में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, गोड्डा में सामूहिक दुष्कर्म
गिरफ्त में आरोपी

गोड्डा: जिले के ललमटिया कोयला खनन क्षेत्र में हुए नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के दूसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के एक अन्य आरोपी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार किया था.

दोनों आरोपी गिरफ्तार

16 सितंबर को कोल खनन क्षेत्र में एक नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस को 100 डायल कर सूचित किया था. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी नसीम साई को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं दूसरा आरोपी सादाब अंसारी फरार हो गया था. जिसे पुलिस ने शुक्रवार को खोज निकाला.

ये भी पढ़ें-डंपर चालक और मालिकों की हड़ताल खत्म, 10 दिनों से काम कर रखे थे ठप

एक हफ्ते में तीसरी वारदात

एसपी वाई एस रमेश ने बताया कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तार कर ली गई है. इन आरोपियों के विरुद्ध स्पीडी ट्रायल के तहत कार्रवाई की कोशिश की जाएगी. ललमटिया थाना क्षेत्र में पिछले एक हफ्ते में दुष्कर्म की ये तीसरी वारदात सामने आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details