झारखंड

jharkhand

गोड्डा में मूर्ति विसर्जन के दौरान जमकर चले लाठी डंडे, बीच बचाव करने गई पुलिस पर भी हमला, एक दारोगा घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 16, 2023, 7:11 AM IST

Updated : Nov 16, 2023, 1:46 PM IST

गोड्डा के पथना में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है. इस दौरान उपद्रवियों ने वहां तैनात पुलिस पर भी हमला किया, जिसमें एक एसआई गंभीर रूप से घायल हो गए. अराजक तत्वों में पुलिस वाहन को भी छतिग्रस्त कर दिया. मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. Fight during idol immersion in Godda.

Fight during idol immersion in Godda
Fight during idol immersion in Godda

गोड्डा:जिले के पथरा में मूर्ति विसर्जन के दौरान युवकों के समूह के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान दोनों तरफ से लाठी डंडों से हमला किया गया. यही नहीं दोनों गुटों के बीच जब पुलिस बीच बचाव करने पहुंची तो असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर भी हमला किया. इस हमले में एक दारोगा घायल हो गए. जबकि अराजक तत्वों ने पुलिस के वाहन को भी छतिग्रस्त कर दिया.

ये भी पढ़ें:गिरिडीह के बिरनी में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिला सहित 7 घायल

जानकारी के अनुसार, गोड्डा के पथरा चौक में इस बार काली पूजा का आयोजन किया गया था. पूजा के बाद बुधवार शाम को मूर्ति विसर्जन करने के लिए लोग जा रहे थे. इसी दौरान युवकों के दो गुटों के बीच आमना सामना हो गया. कहा जा रहा है कि इन दो गुटों के बीच दुर्गा पूजा के दौरान मूर्ति विसर्जन के दौरान भी मारपीट हुई थी. पुरानी रंजिश के कारण ही बुधवार को दोनों गुट फिर से भिड़ गए. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे और लात घूसे चले. इस लड़ाई में 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

दोनों गुटों में झगड़े को देखते हुए पुलिस ने भी तुरंत मामला सुलझाने की कोशिश की. इस दौरान एसआई उमेश मोदी को भी सिर में चोट आयी है. इसके अलावा उपद्रवियों ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. फिलहाल घायल एसआई को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं पूरे मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है और इसकी जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा और उपद्रवियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, इस मामले में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सीएम हेमंत सोरेन पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा 'मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी, आज राज्य स्थापना दिवस पर मेरे गोड्डा में आपका गुंडा निरंजन यादव थाना प्रभारी उमेश मोदी के ऊपर भी जानलेवा हमला कर रहा है. झारखंड पुलिस मूक दर्शक, लानत है आप पर और आपके निकृष्टता पर'

Last Updated : Nov 16, 2023, 1:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details