झारखंड

jharkhand

सनकी पति की हैवानियत, पत्नी और बेटे को जिंदा जलाया

By

Published : Mar 4, 2020, 2:01 PM IST

गोड्डा के महगामा में एक शराबी पति ने पत्नी और बेटे को आग के हलावे कर दिया. दोनों को गंभीर हालत में भागलपुर लाया गया. जहां दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

Drunken husband hands wife and son on fire in godda
इलाज के दौरान मां बेटे की मौत

गोड्डाः जिले के महगामा में एक सनकी पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी और बच्चे को आग के हवाले कर दिया. जिसे महिला और बच्चे 90 प्रतिशत तक झुलस गए. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दोनों की मौत हो गई.

दरअसल, महगामा के कुंदन कुमार की शादी तीन साल पहले बिहार के गोराडीह थाना क्षेत्र की रानी से हुई थी, लेकिन पति कुंदन आदतन शराबी था और इस कारण पहले भी घर में लड़ाई झगड़े की बात सामने आती रहती थी. वहीं सोमवार की रात शराबी पति ने अपनी पत्नी से किसी बात पर झगड़े और सनक में पति ने पत्नी को आग के हवाले कर दिया. जिससे बच्चा भी बुरी तरह जल गया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-जनता के हित मे निर्णय ले रही है हेमंत सरकार: विजय हांसदा

दोनों को आनन-फानन में पहले महगामा अस्पताल और फिर गोड्डा सदर अस्पताल लाया गया. जहां से गंभीर हालत में दोनों मां और बेटे को भागलपुर रेफर किया गया. दोनों बुरी तरह झुलस गए थे, उनकी 90 प्रतिशत हिस्सा जल गया था. दोनों की भागलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई.

इधर, मामले को लेकर महिला के परिजनों ने भागलपुर में मामला दर्ज कराया है. जिसमें पति के शराब के नशे में जलाए जाने का आरोप लगाया गया है. हालांकि, महिला के पति ने चूल्हे से आग लगने से मौत का कारण बताया है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर तहकीकात में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details