झारखंड

jharkhand

गोड्डा में सड़क लुटेरा गिरोह का सरगना गिरफ्तार, दो अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार

By

Published : Jan 7, 2020, 11:03 PM IST

गोड्डा कृषि कॉलेज के पास लूट की घटना का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. पुलिस ने लूट गिरोह के सरगना सोनू यादव को गिरफ्तार किया है. हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर 2 अपराधी भागने में सफल रहे.

criminal arrested in Godda
अपराधी गिरफ्तार

गोड्डा: कृषि कॉलेज के पास लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना सोनू यादव को पुलिस ने बाइक समेत गिरफ्तार किया. वहीं, उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. उन दो अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

देखिए पूरी खबर

दरअसल, गोड्डा कृषि कॉलेज के पास काम से लौट रहे दो लोगों को रोक कर अपराधियों ने लूटपाट की और उनके पास जो राशि थी ले ली, लेकिन घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस पेट्रोलिंग दस्ता उधर से गुजर रहा था, जिसे दोनों लोगों ने घटना के बारे में जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को धर दबोचा.

ये भी पढे़ं:नक्सलियों के खिलाफ जारी रहेगा अभियान, साल 2019 में मारे गए थे 26 नक्सली
गिरफ्तार अपराधी के पास से बाइक बरामद की गयी है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान सोनू यादव के रूप में हुई है, जो मोतिया का रहनेवाला है. वहीं, उसने बताया कि उसका दो साथी भागने सफल हो गया. तीनों ही अपराधी मोतिया गांव के हैं. गिरफ्तार अपराधी सोनू यादव कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर निकला है.

Intro:गोड्डा के कृषि कॉलेज के समीप लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का सरगना सोनू एफव को पुलिस ने बाइक समेत गिरफ्तार किया।वही उसका दो साथी अंधेरे का फायदा उठा भागने में सफल रहा।Body:गोड्डा नगर थाना क्षेत्र के कृषि कॉलेज के समीप लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार किया।वही उनके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए।
दर असल गोड्डा कृषि कॉलेज के समीप काम से लौट रहे दो लोगो को रोक कर अपराधी ने लूट पाट की और उनके पास जो राशि थी ले ली।लेकिन घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस पेट्रोलिंग दस्ता गुजर रहा था।जिसे दोनो लोगो ने घटना के बारे में जानकारी दी।इसके उपरांत पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए एक अपराधी की धर दबोचा।उनके पास से बाइक बरामद की गई।गिरफ्तार अपराधी की पहचान सोनू यादव के रूप में कई गयी।जो मोतिया का रहनेवाला है।वही उन्होंने बताया कि उसका दो साथी भागने सफल हो गया। तीनो ही अपराधी मोतिया गाओ का है।गिरफ्तार अपराधी सोनू यादव चंद दिन पहले ही जेल से बाहर निकला है।वही sdpoअरबिंद कुमार सिंह ने बताया फरार अपराधियो के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
Bt-अरबिंद कुमार सिंह-sdpo,गोड्डाConclusion:Na

ABOUT THE AUTHOR

...view details