झारखंड

jharkhand

गोड्डा में हत्या, तालाब से महिला का शव बरामद

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 26, 2023, 11:03 PM IST

Godda woman dead body recovered. गोड्डा में हत्या हुई है. ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र में एक तालाब से महिला का शव बरामद किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Crime Murder in Godda woman dead body recovered from pond
गोड्डा में हत्या के बाद तालाब से महिला का शव बरामद

गोड्डा में हत्या, तालाब से महिला का शव बरामद

गोड्डाः जिला के ठाकुरगंगटी में महिला की हत्या हुई है, उसका शव तालाब में हाथ-पैर बंधा अवस्था में पाया गया है. बताया जा रहा है कि महिला का पति हरिद्वार में मजदूरी करते हैं और महिला तीन बच्चों के साथ यहां रह रही थी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

रविवार को जिले में ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के खरखोदिया पंचायत स्थित मायाराम गांव के तालाब में महिला का शव लोगों ने देखा, ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला गया. शव की पहचान 35 वर्षीय महिला के रूप में की गई है. महिला घर में तीन छोटे बच्चों के साथ रहती थी, उनके पति उत्तराखंड के हरिद्वार में मजदूरी करने गए हैं. शव के पैर हाथ बंधे हुए है।

गोड्डा में महिला का शव बरामद होने के बाद एसडीपीओ महगामा शिव शंकर तिवारी खुद दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि शव को देखने के साफ लग रहा है कि महिला की हत्या की गयी है. क्योंकि महिला के हाथ और पैर बंधे हुए हैं. इससे साफ जाहिर है कि महिला की हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया है. हालांकि पुलिस इसके अलावा भी सभी बिंदुओं पर पर जांच कर रही है. इधर ग्रामीणों का कहना है कि अपराधियों का मनोबल बढ़ा है और वे घटना को अंजाम दे रहे हैं, जिससे लोगों में भय का माहौल है.

बता दें कि पिछले एक महीने में ये इस तरह की दूसरी घटना है. जिसमें महिला की हत्या कर तालाब में शव फेंका गया है. पिछली घटना में एक सेना के जवान के घर में अकेली रह रही महिला की हत्या कर तालाब में बांध कर फेंका गया था. जिसमें पुलिस ने घर में रह रहे भाड़ेदार की संलिप्तता पाई थी. जिसे गिरफ्तार जेल भेजा गया था. इस तरह की ये दूसरी घटना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details