झारखंड

jharkhand

Giridih News: करंट लगने से एक शख्स की मौत, फास्टफूड की चलाता था दुकान

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 10, 2023, 2:16 PM IST

गिरिडीह में करंट लगने से एक शख्स की मौत हो गई. घटना बगोदर थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है.

youth-dies-due-to-electric-shock
youth-dies-due-to-electric-shock

गिरिडीह:बगोदर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात फास्टफूड विक्रेता की बिजली के तार की चपेट में आने से मौत हो गई है. मृतक का नाम चेतलाल महतो है जो तिरला गांव अंतर्गत पुरनाडीह टोला का रहने वााल था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:Latehar News: करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, खेत में सिंचाई के लिए बिछाये तार से हुआ हादसा

यह घटना बगोदर थाना क्षेत्र के तिरला मोड़ के पास शनिवार देर रात की है. जहां करंट लगने से चेतलाल महतो की मौत हो गई. इस घटना की सूचना पाते ही विधायक विनोद कुमार सिंह रविवार की सुबह बगोदर ट्रॉमा सेंटर पहुंचे. वहां उन्होंने घटना की जानकारी लेकर पुलिस को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए. इसके साथ पूर्व विधायक ने भी ट्रॉमा सेंटर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात कर हिम्मत बढ़ाई.

कैसे हुई मौत: बताया जाता है कि चेतलाल महतो तिरला मोड़ में फास्टफूड का दुकान चलाता था. जहां दुकान के बाहर बिजली के खंभे से निकले आर्थिंग के संपर्क में वह आ गया. जिसके बाद वह बेहोश हो गया. लोगों के द्वारा आनन-फानन में उसे डुमरी नर्सिंग होम ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिर शव को बगोदर ट्रॉमा सेंटर लाया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा विभागीय प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है. मौके पर उप प्रमुख हरेंद्र सिंह, तिरला मुखिया सरिता साव, माले नेता संदीप जायसवाल, पवन महतो, पूर्व मुखिया थानू महतो और भाजपा के राजू सिंह आदि अस्पताल पहुंचे हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details