झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

By

Published : Nov 12, 2020, 2:16 AM IST

गिरिडीह के बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड घंघरी टोल प्लाजा के समीप बुधवार को रात हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के करंबा गांव के फलजीत महतो के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को जब्त कर लिया है.

Youth died in road accident in giridih
बाइक सवार की मौत

बगोदर, गिरिडीह: जिला में बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड घंघरी टोल प्लाजा के समीप बुधवार को रात हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के करंबा गांव के फलजीत महतो के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को जब्त कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह में विधायक के खिलाफ पूर्व मेयर ने थाना में दर्ज कराई शिकायत, लगाया गंभीर आरोप

करंबा निवासी फलजीत महतो बगोदर से आपनी बाइक पर सवार होकर डुमरी की ओर जा रहे थे. इसी क्रम में एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से उनकी बाइक असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. इधर हादसे के बाद ड्राइवर भागने में सफल रहा. घटना की सूचना पर बगोदर पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में कर लिया. इस बाबत थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है. शव को कब्जे में ले लिया गया है. वहीं इस घटना में दोषी ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details