झारखंड

jharkhand

Suicide In Giridih: होली की खुशियां मातम में तब्दील, बेंगाबाद इलाके में युवक ने की खुदकुशी

By

Published : Mar 8, 2023, 7:20 PM IST

गिरिडीह के बेंगाबाद इलाके में एक युवक ने खुदकुशी कर ली है. युवक दिल्ली में मजदूरी करता था और होली मनाने के लिए गांव पहुंचा था. इसी दौरान किसी बात को लेकर युवक ने आत्महत्या कर ली.

http://10.10.50.75//jharkhand/08-March-2023/jh-gir-01-fansi-dry-jhc10018_08032023174043_0803f_1678277443_109.jpg
Youth Committed Suicide In Giridih

गिरीडीह: बेंगाबाद थाना क्षेत्र के फिटकोरिया पंचायत स्थित पतरोडीह गांव में परदेस से होली मनाने घर लौटे युवक ने आत्महत्या कर ली है. मृतक की पहचान पतरोडीह निवासी अर्जुन रविदास के 21 वर्षीय पुत्र मंटू कुमार दास के रूप में की गई है. युवक का शव उसके घर से थोड़ी दूर से बरामद किया गया है.

ये भी पढे़ं-Suicide In Giridih: दो बच्चों की मां ने की आत्महत्या, पुलिस मामले की कर रही जांच

दिल्ली से युवक होली मनाने के लिए पहुंचा था गांवः बताया जाता है कि युवक दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था. होली का त्योहार परिवार के साथ मनाने के लिए वह मंगलवार को लगभग तीन बजे दोपहर घर वापस लौटा था. घर पहुंचने के बाद वह गांव में घूमने के बाद रात को घर लौटा. थोड़ी देर घर में रुकने के बाद युवक फिर घर से निकल गया और सुबह युवक का शव मिला.

ग्रामीणों ने शव को देख कर परिजनों को दी जानकारीः बताया जाता है कि बुधवार की सुबह कुछ ग्रामीण शौच के लिए निकले थे, इसी दौरान युवक का शव देखा. जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा शोर मचाने पर अन्य ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंचे. शव को देख कर परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे.

बेंगाबाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजाः इसके बाद घटना की सूचना ग्रामीणों ने बेंगाबाद पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही बेंगाबाद थाना के एसआई प्रशांत कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया.

दिल्ली में युवक करता था मजदूरीः घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक के पिता पश्चिम बंगाल स्थित कजरा कोलियरी में काम करते हैं. वहीं युवक दिल्ली में मजदूरी करता था. घर में उसकी मां और छोटा भाई रहते हैं. घटना के बाद मृतक के पिता को सूचना दी गई.

आत्महत्या के कारणों का नहीं हो सका खुलासाः हालांकि युवक ने आत्महत्या क्यों की इस बात खुलासा अब तक नहीं हो पाया है. लेकिन कहा जा रहा है कि युवक किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details