झारखंड

jharkhand

फेसबुक से फ्रेंडशिप, मोबाइल पर प्यार, फिर हुआ फरार अब पहुंचा हवालात

By

Published : Jun 26, 2023, 9:57 PM IST

गिरिडीह में फेसबुक से फ्रेंडशिप और प्यार करने वाला एक युवक हवालात पहुंच गया है. बिहार के युवक ने गिरिडीह की नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर उसे लेकर फरार हो गया.

Youth arrested for kidnapping minor by trapping her in love in Giridih
बेंगाबाद थाना

गांडेय, गिरीडीह: शादी की नीयत से नाबालिग को बहला फुसला कर भगा ले जाने वाले आरोपी को बेंगाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. मामला बेंगाबाद थाना कांड संख्या 130/23 से जुड़ा हुआ है. गिरफ्तार युवक बिहार के सहरसा जिला के बनगांव थाना स्थित पर्री गांव का रहने वाला राजा कुमार उर्फ राज कुमार है. जबकि नाबालिग बेंगाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें-Jharkhand Lesbian Love: बिहार से शादीशुदा महिला प्रेमिका के साथ फरार, धनबाद से हुईं बरामद

आरोपी के विरुद्ध नाबालिग के परिजनों ने बेंगाबाद थाना में शिकायत दर्ज कराई थी. आवेदन मिलने के बाद थाने में आईपीसी की धारा 366 और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था. कांड अंकित होने के बाद पुलिस आरोपी युवक एवं नाबालिग को तलाश करने में जुटी हुई थी. थाना प्रभारी शशि सिंह के निर्देश पर रविवार को दोनों को एसआई विकेश मेहरा के नेतृत्व में महेशमुण्डा स्टेशन से पकड़ा गया. जिसके बाद सोमवार को आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

दिए गए आवेदन में नाबालिग के परिजनों ने राजा कुमार पर अपनी बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाया था. बताया गया कि 15 जून को आरोपी युवक नाबालिग को लेकर फरार हो गया था. एक सप्ताह तक आरोपी नाबालिग को लेकर जगह बदल बदल कर छुपा था. रविवार को युवक नाबालिग को लेकर दूर भागने की फिराक में था और महेशमुण्डा रेलवे स्टेशन पहुंचा था. इसी दौरान पुलिस टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार फेसबुक पर नाबालिग की दोस्ती आरोपी युवक के साथ हुई थी. बातचीत के क्रम में आरोपी ने नाबालिग को प्यार मोहब्बत के सपने दिखाया. जिसके बाद दोनों एक दूसरे से संपर्क में रहने लगे और फोन पर बातचीत करने लगे. इसी दरम्यान युवक ने नाबालिग को अपने झांसे में लिया और उसे बहला फुसला कर लेकर फरार हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details