झारखंड

jharkhand

Road Accident In Giridih: गिरिडीह में सड़क दुर्घटना में महिला घायल, एक की मौत

By

Published : May 3, 2022, 9:27 PM IST

गिरिडीह में एक कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल (Woman Injured In Accident) हो गई. वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई. सूचना पर बगोदर पुलिस पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है.

woman injured in accident
woman injured in accident

गिरिडीह: बगोदर थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर एक सड़क हादसा (Road Accident In Giridih) हुआ. सड़क हादसे में एक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गई है. दोनों बाइक सवार पति-पत्नि थे. दोनों रिश्तेदार के घर जा रहे थे. इसी दौरान एक कार ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. घटना की सूचना मिलने पर बगोदर पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया. साथ ही कार की शिनाख्त के लिए डुमरी के कुलगो स्थित टोल प्लाजा के सीसीटीवी फूटेज का सहारा लिया गया, लेकिन कार की शिनाख्त नहीं हुई.

इसे भी पढ़ें:ड्राइवर की झपकी ने ली तीन लोगों की जान, कई गंभीर रुप से घायल

जानकारी के अनुसार बोकारो जिले के पेंक (कोठी) निवासी दंपति बासुदेव महतो और मालती देवी बाइक से रिश्तेदार के घर सरिया के चिचाकी जा रहे थे. चिचाकी जाने के लिए जीटी रोड तिरला मोड़ के पास रोड क्रॉस करने के दौरान डुमरी की ओर आ रही कार ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को घायलावस्था में बगोदर सीएचसी लाया गया जहां पति की मौत हो गई. घायल महिला का प्राथमिक इलाज बगोदर सीएचसी में किया गया. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details