झारखंड

jharkhand

Giridih News: पेड़ से टकराई बाइक, हेलमेट नहीं पहने दो युवकों की मौत

By

Published : Mar 28, 2023, 7:25 AM IST

गिरिडीह में सड़क हादसा हुआ है. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Two youths died in road accident in Giridih
Two youths died in road accident in Giridih

गिरिडीहः डुमरी-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर हरलाडीह के समीप सड़क हादसा हुआ. हादसे में बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई है. दोनों की मौत बाइक के पेड़ से टकराने से हुई है. यह घटना सोमवार देर रात की है. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को जब्त कर थाना लाया गया.

ये भी पढ़ेंःKoderma News: लापता लड़की का 5 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, गुस्साए परिजनों ने कोडरमा गिरिडीह मुख्य मार्ग किया जाम

दो युवकों की मौतःजानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात डुमरी से पीरटांड़ की तरफ एक बाइक काफी तेज रफ्तार से आ रही थी. इस बीच हरलाडीह के पास सामने से आ रही एक अज्ञात वाहन ने चकमा दे दिया. जिससे बाइक चालक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सड़क के किनारे अवस्थित पेड़ से जा टकराई. बाइक के पेड़ से टकराते ही बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर आ गिरे. दोनों युवकों के सिर से पैर तक गंभीर चोट लगी. चूंकि युवकों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था ऐसे में सिर पर लगी चोट के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिसःदूसरी तरफ इस दुर्घटना के थोड़ी देर बाद ग्रामीणों का जुटान हुआ. लोगों ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर पीरटांड़ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाना ले गई. यहां पर दोनों की पहचान की गई.

पीरटांड़ थाना प्रभारी दिलशन बिरुआ ने बताया कि दोनों मृतकों की पहचान कर ली गई है. मृतकों में पीरटांड़ प्रखंड के नावसार निवासी दिलीप मुर्मू और कोंझिया निवासी प्रवीण मरांडी थे. कहा कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जाएगा. यह भी बताया कि घटना की जांच चल रही है. यहां बता दें कि तेज रफ्तार और लापरवाही के कारण आये दिन हादसा हो रहा है और लोगों की जान जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details