झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में बाइक से निकले दो सगे भाई लापता, बिहार के गरही डैम के पास मिला पर्स

By

Published : Jun 24, 2021, 10:15 PM IST

गिरिडीह के तिसरी निवासी दो युवक रहस्यमय ढंग से लापता हो गए हैं. दोनों युवक रिश्ते में भाई हैं और घर से बाइक पर सवार होकर निकले थे. दोनों युवकों में से एक युवक का पर्स बिहार के गरही डैम के पास मिला है.

giridih
लापता हुए दोनों भाई

गिरिडीह: तिसरी प्रखंड के पदनाटांड़ निवासी दो भाई अंशु कुमार और चंदन कुमार पिछले दो दिनों से लापता हैं. दोनों के लापता होने से परिजन परेशान हैं. इस बीच बिहार के गरही डैम के समीप लापता चंदन का पर्स मिला है. जिसके बाद से परिजनों की चिंता बढ़ गई है. दोनों लड़के के मामा प्रमोद बर्णवाल ने इसकी लिखित सूचना बिहार के जमुई जिले के खैरा थाना पुलिस को दी है.

ये भी पढ़े-दो दिनों से लापता बच्चे का शव खदान में तैरता मिला, NDRF टीम ने बाहर निकाला

ऐसे हुए लापता

पूरे मामले पर लापता अंशु कुमार और चंदन बर्णवाल के परिजनों ने बताया कि दोनों भाई बाइक पर सवार होकर पदनाटांड़ गांव से डोरंडा के लिये निकले थे. दोनों ने शाम तक लौट आने की बात कही थी. चंदन बर्णवाल की पत्नी प्रिया देवी ने बताया कि मंगलवार को डोरंडा पैसा लाने गए थे. दो बजे के बाद दोनों का फोन नहीं लगने लगा. शाम तक जब घर नहीं आये तो चिंता होने लगी. इस बीच बुधवार को बिहार के गरही डैम के पास एक पर्स मिलने की सूचना फोन से मिलने पर मामा प्रमोद बर्णवाल गए और पर्स की पहचान की.

रो-रो कर परिजनों का हुआ बुरा हाल

दोनों राज्यों की पुलिस परेशान

दोनों सगे भाइयों के रहस्यमय ढंग से लापता होने को लेकर अभी तक न तो बिहार के खैरा और न ही गिरिडीह के तिसरी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. हालांकि इसके बावजूद दोनों थाना की पुलिस अपने स्तर से खोजबीन कर रही है. इधर तिसरी थाना प्रभारी पीकू प्रसाद ने कहा कि परिजनों ने आवेदन नहीं दिया है. वैसे खोज खबर ली जा रही है.

घर में छाया मातम

नक्सली-अपराधियों का है इलाका

गिरिडीह के तिसरी और गांवा प्रखंड के अलावा बिहार के जमुई(Jamui) और नवादा(Nawada) जिले का सीमावर्ती इलाका नक्सलियों के साथ- साथ अपराधियों का भी क्षेत्र है. इस इलाके में अपहरण की कई घटनाएं घट चुकी हैं. ऐसे में दो भाइयों के लापता होने के बाद से तरह-तरह की बातें की जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details