झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में रफ्तार का कहर, बस और स्कॉर्पियो की भिड़ंत में दंपती समेत तीन लोग घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 10, 2023, 1:26 PM IST

Three people injured in road accident. गिरिडीह में रफ्तार का कहर फिर दिखा है. सड़क दुर्घटना में दंपती सहित तीन व्यक्ति घायल हो गए हैं. घायलों की हालत गंभीर है. बगोदर में प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को बोकारो रेफर कर दिया गया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/10-December-2023/jh-gir-01-accident-vis-jhc10019_10122023090409_1012f_1702179249_273.jpg
Three People injured In Road Accident

बगोदर, गिरिडीह: बगोदर थाना क्षेत्र के सरिया रोड पर शनिवार की देर रात तेज रफ्तार बस और स्कॉर्पियो में सीधी टक्कर हो गई. इसमें स्कॉर्पियो सवार दंपती सहित तीन लोग घायल हो गए हैं. इसमें एक शख्स को गंभीर चोट आई है.

आसपास के लोगों ने घायलों को पहुंचाया अस्पतालःघटना के बाद आसपास की लोगों की मदद से घायलों को बगोदर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जानकारी मिलने पर बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह नर्सिंग होम पहुंचे और घायलों का हाल जाना. हालांकि नर्सिंग होम में प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को बोकारो रेफर कर दिया गया है. वहीं हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहन को जब्त कर लिया है.

स्कॉर्पियो सवार परिवार कोडरमा से लौट रहा था बोकारोःयह घटना बगोदर-सरिया रोड के जमुनिया मोड़ के पास शनिवार रात्रि 11 बजे हुई है. घायलों में बोकारो के जैनामोड़ निवासी जय सिंह और उनकी पत्नी काजल सिंह सहित एक अन्य महिला शामिल है. बताया जाता है कि स्कॉर्पियो पर सवार सभी लोग कोडरमा के परसाबाद से एक शादी समारोह से लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया और स्कॉर्पियो सवार घायल हो गए.

हादसे के बाद सड़क पर लगा जामः घटना के बाद कुछ देर तक सड़क पर जाम लग गया. वाहनों का परिचालन बाधित हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहन को घटनास्थल से हटाया. इसके बाद सड़क पर आवागमन शुरू हो सका. घायलों का इलाज में उप प्रमुख हरेंद्र सिंह, भाकपा माले के पवन महतो, संतोष रजक आदि का योगदान रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details