झारखंड

jharkhand

Giridih News: चिकन करी खाते ही बिगड़ी तबीयत, आधा परिवार अस्पताल में भर्ती

By

Published : May 6, 2023, 3:37 PM IST

गिरिडीह में चिकन करी खाने से एक परिवार के तीन सदस्य की तबीयत बिगड़ गई है. तीनों अस्पताल में इलाजरत हैं. जबकि घर के अन्य सदस्य परेशान हैं.

चिकन करी खाते बिगड़ी तबीयत
चिकन करी खाते बिगड़ी तबीयत

देखें वीडियो

गिरिडीह:चिकन करी खाने से एक ही परिवार के तीन लोग बीमार पड़ गए. सड़क किनारे संचालित होटल से चिकन करी लाकर खाना एक परिवार को महंगा पड़ा है. परिवार के तीन सदस्य बीमार पड़ गए हैं. तीनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. यह मामला मुफस्सिल थाना इलाके के बदडीहा और गुजियाडीह का है. बीमार लोगों में निशा देवी, सविता देवी और एक बच्ची खुशी कुमारी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:Giridih News: राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने सुनी लोगों की समस्याएं, समाधान के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

क्या है पूरा मामला:दरअसल, बीमार लोगों ने सड़क पर चल रहे एक झोपड़ीनुमा ढाबे से 50 रुपए की चिकन करी खरीदी थी. चिकन करी खाते ही उन लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी और सभी उल्टी करने लगे. जिसके बाद उन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना को लेकर निशा की मां कमली देवी ने बताया कि शुक्रवार की रात को वह और घर के तीन सदस्य शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. घर पर उसकी बेटी, बहू और नातिनी ही थी. शनिवार को जब वे लोग लौटे तो देखा कि तीनों लगातार उल्टी कर रहीं हैं. पूछा तो बताया कि रात में बदडीहा स्कूल के पास संचालित एक झोपड़ीनुमा होटल से 50 रुपए में चिकन करी लेकर आई थी. इसी करी को तीनों ने खाया और खाने के बाद तबीयत बिगड़ने लगी. धीरे धीरे उल्टी ने जोर पकड़ लिया. कमली ने बताया कि बाद में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

तीनों फूड पॉइजनिंग के शिकार: इधर, अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि तीनों फूड पॉइजनिंग के शिकार हुए हैं. सभी का इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि अधपका और खराब तेल मसाले से बने भोज्य पदार्थ खाने से किसी की भी तबीयत खराब हो सकती है. गर्मी के मौसम में इस तरह के भोजन का सेवन करने से बचना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details