झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में एक युवक से दिनदहाड़े तीन लाख की लूट, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 9, 2021, 9:36 PM IST

गिरिडीह के बिरनी थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों ने एक युवक से तीन लाख रुपए की लूट कर ली. घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ नौशाद आलम मौके पर पहुंचे और छानबीन की. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर अपराधियों तक पहुंचने में जुटी हुई है.

three-lakhs-robbed-from-youth-in-giridih
लूट

गिरिडीह: जिले के बिरनी थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. लुटेरों ने बाइक सवार एक युवक से तीन लाख रूपए लूट लिया और फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ नौशाद आलम मौके पर पहुंचे और छानबीन की. पीड़ित का नाम सागर साव है.

इसे भी पढे़ं: अनियंत्रित कार ने ट्रैक्टर को मारी ठोकर, महिला सहित 3 घायल

जानकारी के अनुसार सागर सरिया स्थित एक्सिस बैंक से तीन लाख रुपए की निकासी कर बाइक पर सवार होकर राजधनवार जा रहा था. इसी दौरान बिरनी थाना क्षेत्र के बटलौहिया नदी पुल के पास लुटेरों ने उससे पैसे लूट लिए और फरार हो गया.

खंगाले जे रहे सीसीटीवी फुटेज
एसडीपीओ नौशाद आलम ने बताया कि घटनास्थल और एक्सिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखा जा रहा है. वहीं सागर साव ने बताया कि वह सरिया के एक्सिस बैंक से शुक्रवार को तीन लाख की निकासी कर रुपये को बैग में डालकर धनवार की ओर जा रहा था, इसी दौरान पीछे से बाइक सवार दो युवकों ने ओवरटेक कर सागर का बाइक रोक दिया और जान से मारने की धमकी देकर कैंची से बैग का फीता लिया और पैसे लेकर फरार हो गया. अपराधियों ने सागर का मोबाइल भी छीन लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details