झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: अलग अलग हादसे में तीन महिला व दो बच्चे की मौत

By

Published : Dec 13, 2021, 9:09 PM IST

गिरिडीह में सड़क हादसा में तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं गिरिडीह में आत्महत्या का भी एक मामला सामने आया है. इन घटनाओं में तीन महिला व दो बच्चे की मौत हो गई. दो महिला की लाश कुवां में मिली है. एक महिला व दो बच्चे की मौत सड़क हादसे में हो गई.

road accident in giridih
road accident in giridih

गिरिडीह:अलग-अलग हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. मरनेवालों में दो महिला व दो बच्चें शामिल हैं. महिलाओं का लाश अलग-अलग थाना इलाके के कुवां में मिला है. पहली घटना जमुआ थाना इलाके की है. यहां एक विवाहिता की लाश कुवां में मिली है. मृतका का नाम संजू कुमारी था. घटना को लेकर मायकेवालों ने ससुरालवालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें-गिरिडीह में रफ्तार का कहरः बेकाबू बोलेरो ने सात को कुचला, युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

गिरिडीह में आत्महत्या

दूसरी घटना पचम्बा थाना इलाके के रानीखावा की है. यहां 7 माह पूर्व बिहाई गई नीतू ने कुवां में कूदकर जान दे दी. परिजनों ने बताया कि नीतू की शादी बांका जिले में हुई थी. शादी के बाद दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. ऐसे में नीतू को मायके ले आया गया. इस बीच रविवार की रात 10 बजे उसके पति का फोन आया. दोनों में क्या बात हुई यह नहीं कह सकते लेकिन इसके बाद नीतू ने कूदकर जान दे दी.

गिरिडीह में सड़क हादसा

दूसरी तरफ सरिया के नावाडीह में स्थित पेट्रोलपंप के पास सड़क हादसा हो गया. यहां ट्रक के धक्के से दोपहिया पर सवार बगोदर की जीवा देवी सड़क पर गिर गई. घटना में महिला की मौत हो गई. जबकि बाइक चला रहा व्यक्ति घायल हो गया. बाद में शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इसी तरह गावां थाना इलाके के बेन्डरों के ऑटो पलटने से दो बच्चे की मौत हो गई. मृतकों में जगरनाथ दास का 2 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार और 5 बर्षीय सागर कुमार की मौत हो गई. जबकि दोनों बच्चे की मां सविता देवी जख्मी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details