झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में एक स्कूल के हॉस्टल से छात्र लापता, शिक्षकों पर पिटाई का आरोप

By

Published : Apr 27, 2022, 7:18 AM IST

Student missing in Giridih

गिरिडीह में एक स्कूल के हॉस्टल से छात्र लापता हो गया है. परिजनों ने स्कूल के शिक्षकों पर छात्र को पीटने का आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

गिरिडीह: जिला के जमुआ थाना क्षेत्र में संचालित इंपीरियल स्कूल ऑफ लर्निंग के हॉस्टल से एक छात्र लापता हो गया है. सूचना मिलने पर स्कूल पहुंचे परिजनों ने शिक्षकों पर छात्र के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. इसे लेकर जमुआ थाना में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्र की खोजबीन शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही लापता छात्र को ढूंढ लिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक 15 वर्षीय रितेश कुमार 10वीं कक्षा का छात्र है. रितेश कुमार इंपीरियल स्कूल ऑफ लर्निंग के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था. स्कूल के संचालक संजय कुमार वर्मा हैं, जिन्होंने छात्र के गुम होने की सूचना छात्र के परिजनों को दी. सूचना पाकर परिजन स्कूल पहुंचे और पूरी जानकारी ली. इस दौरान उसके सहपाठियों से भी बात की. बताया जा रहा है कि इस दौरान परिजनों को यह जानकारी मिली कि शिक्षकों ने स्कूल के अंदर रितेश के साथ मारपीट की थी. छात्र को कमरे में भी बंद कर दिया गया था. परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. देर शाम को इसकी लिखित शिकायत थाना में की गई. इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस के अधिकारी भी स्कूल जाकर पड़ताल कर चुके हैं. सीसीटीवी फूटेज खंगालने का काम बुधवार को किया जाएगा. मामले पर पुलिस निरीक्षक नवीन कुमार सिंह ने कहा कि अभी जांच चल रही है. लापता छात्र को खोजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details