झारखंड

jharkhand

गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉलिंग पर की बात, फिर फंदे के साथ ली सेल्फी और दे दी जान

By

Published : May 19, 2022, 2:37 PM IST

गिरिडीह में इंटर के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. प्रेम प्रसंग में आत्महत्या किए जाने की बात कही जा रही है. युवक ने फांसी लगाने से पहले अपनी प्रेमिका से बात की थी और फंदे से झुलने से पहले सेल्फी भी ली थी. शव के साथ, मोबाइल और अन्य चीजें जब्त कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Student commited suicide in Giridih
Student commited suicide in Giridih

गिरिडीह: इन दिनों पूरे गिरिडीह जिला में आत्महत्या (Suicide in Giridih) की घटनाएं बढ़ी है. आए दिन सुसाइड की खबरें आ रही हैं. ताजा मामला गिरिडीह के उपनगरी पचंबा की है, जहां इंटर के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा छात्र ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या किया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ें:Suicide in Giridih: सुहागरात के लिए कमरे में गया दूल्हा, बाहर निकली लाश


प्रेम प्रसंग में समाप्त की जीवनलीला:जानकारी के मुताबिक, पचंबा थाना क्षेत्र के दीवानटोला में रहने वाले 18 वर्षीय सुंदर सिन्हा ने फांसी लगा कर आत्महत्या की है. गुरुवार की सुबह परिजनों को घटना का पता चला. जिसके बाद घर में कोहराम मच गया. सूचना मिलते ही पचंबा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. युवक गिरिडीह कॉलेज के इंटरमीडिएट का छात्र था. बताया जा रहा है कि वह किसी लड़की से प्रेम करता था और प्रेम प्रसंग में ही उसने अपनी जीवनलीला समाप्त की है.

Student commited suicide in Giridih


फंदे के साथ ली सेल्फी: घटना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि बीती रात युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ वीडियो कॉलिंग पर बात की थी. उसने फांसी लगाने से पहले फंदे के साथ अपने फोन से एक सेल्फी भी ली थी. सेल्फी में युवक ने दिखाया है कि वह फांसी के फंदे पर झूल रहा है. उसके बाद युवक ने फांसी लगा ली. युवक के मोबाइल के साथ कई अन्य चीजें जब्त कर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details