झारखंड

jharkhand

गिरिडीह के बगोदर में सड़क हादसा, रेलवे कर्मचारी की मौत

By

Published : Jun 12, 2023, 10:22 AM IST

गिरिडीह के बगोदर में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है.

Railway worker killed in road accident in Giridih
Railway worker killed in road accident in Giridih

गिरिडीह: जिले में एकबार फिर रफ्तार ने कहर बरपाया है. घटना बगोदर थाना क्षेत्र की है. इस रफ्तार के कहर ने एक शख्स की जान ले ली, जबकि दूसरा शख्स अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहा है. हादसा दो वाहनों के टकराने से हुआ है. जीटी रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइकसवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक शख्स घायल हो गया.

ये भी पढ़ेंः Giridih News: ट्रक ने बाइक सवार को मारा धक्का, युवक की मौत, सड़क जाम

जीटी रोड पर हुआ हादसाःबता दें कि बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड पर औंरा में यह घटना देर रात घटी है. मिली जानकारी के अनुसार सरिया थाना क्षेत्र के कपिलो निवाासी जितेंद्र यादव अपनी बाइक पर सवार होकर एक शख्स के साथ डुमरी थाना क्षेत्र के खाखी गांव शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था. इसी दौरान औंरा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया.

इलाज के दौरान हुई मौतःहादसे में दोनों बाइकसवार गंभीर रुप से घायल हो गए. इलाज के लिए दोनों को डुमरी के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान घायल जितेंद्र यादव की मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल दूसरे शख्स को प्राथमिक उपचार के बाद धनबाद ले जाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

रेलवे का कर्मचारी था जितेंद्रःजितेंद्र यादव सरिया के कपिलो का रहने वाला था. वह रेलवे का कर्मचारी था. उसकी पोस्टिंग बोकारो जिले के गोमिया में थी. इधर घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. बता दें कि जिले में सड़क हादसे की घटना में इजाफा हुआ है. आए दिन लोग हादसों का शिकार होते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details