झारखंड

jharkhand

अपराधियों की खोज में खंगाली गयी मधुपुर-गिरिडीह पैसेंजर ट्रेन, एक एक बोगी की तलाशी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 7, 2024, 9:33 AM IST

Updated : Jan 7, 2024, 10:13 AM IST

रात के समय अपराधी किसी घटना को अंजाम नहीं दे दे, इसके लिए गिरिडीह पुलिस चौकस दिख रही है. शहरी इलाके में चौकसी को बढ़ाया गया है. बस पड़ाव, होटल, लॉज के अलावा रात में आने वाली सवारी ट्रेन की भी चेकिंग की जा रही है.

Police searched Madhupur Giridih passenger train
Police searched Madhupur Giridih passenger train

पुलिस ने ली मधुपुर गिरिडीह पैसेंजर ट्रेन की तलाशी

गिरिडीहः शनिवार की रात को गिरिडीह पुलिस ने औचक कार्रवाई की है. पुलिस द्वारा रात में मधुपुर-गिरिडीह सवारी गाड़ी की तलाशी ली गई है. इस दौरान हरेक बोगी को खंगाला गया तो कुछेक यात्रियों से पूछताछ की गई. पूरी कार्रवाई प्रशिक्षु डीएसपी नीलम कुजूर और नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी के नेतृत्व में हुई. इस दौरान जीआरपी के भी पदाधिकारी और जवान मौजूद थे.

इस संदर्भ में नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी ने बताया कि ठंड और कोहरे का फायदा उठाने का प्रयास अपराधी करते हैं. अपराधी ऐसे ही मौसम में अक्सर शहर के मोहल्ले में आ जाते हैं और फिर किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं. इसे देखते हुए ट्रेन को चेक किया गया है.

यहां बता दें कि गिरिडीह शहर और आसपास के इलाके में पूर्व में घटित कई घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी इसी ट्रेन का उपयोग करते रहे हैं. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद इसी ट्रेन से अपराधी भागे भी हैं. ऐसे में पुलिस अलर्ट मोड में है. थाना प्रभारी ने बताया कि रेलवे स्टेशन के आसपास पुलिस गस्त दल तैनात भी रहता है. दूसरी तरफ रात के समय नगर क्षेत्र में भी गस्त को तेज किया गया है. थाना प्रभारी के नेतृत्व में रातभर पुलिस गली-मोहल्ले में घूम रही है. रात में बेवजह घूम रहे लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि एसपी के निर्देश पर रात के समय विशेष सावधानी बरती जा रही है.

Last Updated :Jan 7, 2024, 10:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details