झारखंड

jharkhand

लॉकडाउन: दो बजते ही सड़क पर उतरा प्रशासन, खाली करवाया गया बाजार

By

Published : Apr 29, 2021, 5:31 PM IST

गिरिडीह में लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए जिला प्रशासन सख्त दिख रहा है. जगह-जगह फ्लैग मार्च निकाल कर, लोगों को घरों में रहने को कहा जा रहा है. साथ लोगों से गाइडलाइंस का पालने करने की भी अपील की जा रही है.

giridih
जिला प्रशासन

गिरिडीह: कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य सरकार ने लॉकडाउन बढ़ा दिया है. नए नियम के तहत दोपहर 2 बजे के बाद बाजार को पूरी तरीके से बंद कर देना है. इस दौरान सिर्फ मेडिकल दुकानें ही खुली रहेंगी. दोपहर के दो बजते ही शहर में प्रशासन सड़क पर उतर आया और दुकानें बंद करवा कर लोगों को घर में रहने की हिदायत दी.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़े-रांची: सीएम हेमंत सोरेन ने ऑक्सीजन युक्त 40 बेड के अस्पताल का किया उद्घाटन, विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम बनाने का निर्देश

शहर में निकाला गया फ्लैग मार्च

डीएसपी मुख्यालय वन संजय राणा के नेतृत्व में पूरे शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया. इस दौरान माइक से डीएसपी ने लोगों से दोपहर 2 बजे से दुकानें बंद रखने और बेवजह सड़क पर नहीं निकलने को कहा. इस दौरान लोगों से अपील की गई कि अगर बहुत जरूरी काम हो तभी लोग घरों से बाहर निकलें.

जिला प्रशासन की लोगों से अपील

इस दौरान दुकानदारों, ठेलेवालों को भी नियम का अनुपालन करने को कहा गया. दूसरी तरफ बगोदर और दूसरे इलाके में भी फ्लैग मार्च निकाला गया. गिरिडीह में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. कई कोरोना मरीजों की मौत भी हो चुकी है. शहर के चिरैयाघाट, अरगाघाट और उससे सटे इलाके को कंटेन्मेंट जोन भी घोषित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details