झारखंड

jharkhand

Road Accident in Giridih: सड़क दुर्घटना में पुलिस जवान की मौत, अज्ञात गाड़ी ने मारी टक्कर

By

Published : Aug 7, 2023, 10:53 PM IST

गिरिडीह में सड़क दुर्घटना में एक पुलिस जवान की मौत हो गई. पुलिस जवान बाइक पर सवार था. बगोदर-बिष्णुगढ़ सीमा के जीटी रोड नउवाडीह बाराघाट मोड़ के पास ये हादसा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Police Constable died in road accident
Police Constable died in road accident

गिरिडीह:जिले में हुई सड़क दुर्घटना में एक पुलिस जवान की मौत हो गई. वह बाइक पर सवार होकर ड्यूटी से अपने घर जा रहे थे. तभी जीटी रोड पर एक अज्ञात गाड़ी ने उनकी बाइक में धक्का मार दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना बगोदर-बिष्णुगढ़ सीमा के जीटी रोड नउवाडीह बाराघाट मोड के पास की है.

यह भी पढ़ें:Giridih Bus Accident: किसकी थी लाल कार, जिसके सामने आते ही सौ की रफ्तार में चल रही बस हुई आउट ऑफ कंट्रोल, और फिर....

मृतक जवान की पहचान अरुण तिर्की के रूप में हुई है. वह हजारीबाग जिले के कटकमदाग के रहने वाले थे. वहीं साहिबगंज में वे पोस्टेड थे. घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद बिष्णुगढ़ थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर रामनारायण सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने बताया कि अरुण तिर्की जैप के जवान थे. उनकी ड्यूटी साहिबगंज जिले में थी. पुलिस ने शव और बाइक को जब्त कर लिया है.

बताया जाता है कि अरुण तिर्की बाइक पर सवार होकर साहिबगंज से कटकमदाग अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान जीटी रोड बाई पास नउवाडीह मोड़ के पास अज्ञात गाड़ी ने उन्हें ठोकर मार दी. इससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक उन्होंने हेलमेट भी पहना हुआ था. लेकिन पैर में गंभीर चोट लगने से उनकी मौत हो गई. घटनास्थल पर शव के पास शराब की दो-तीन बोतलें भी बिखरी पड़ी थी. ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि बाइक के डिक्की में शराब थी और दुर्घटना के बाद शराब की बोतलें रोड पर बिखर गई हैं. घटनास्थल को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि गाड़ी बाइक को दूर तक घसीट कर ले गया होगा. क्योंकि शव से 30 फीट की दूरी पर बाइक पड़ा हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details