झारखंड

jharkhand

Giridih Crime News: अर्धनिर्मित दो मंजिले मकान में चल रहा था अवैध कारोबार, भारी मात्रा में शराब और उपकरण बरामद

By

Published : Jun 10, 2023, 8:55 AM IST

गिरिडीह के बगोदर थाना क्षेत्र के हथिया पत्थर के पास एक अर्धनिर्मित दो मंजिले भवन में अंग्रेजी शराब का अवैध कारोबार हो रहा था. जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में तैयार शराब और शराब बनाने के उपकरणों को जब्त किया है. साथ ही एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है.

police busted illegal business of english liquor
police busted illegal business of english liquor

गिरिडीह:जिले केबगोदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने अंग्रेजी शराब के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ किया है. बगोदर के सरिया रोड़ अंतर्गत हथिया पत्थर के पास एक अर्धनिर्मित दो मंजिला भवन में यह कारोबार चल रहा था. इसके बारे में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भारी मात्रा में शराब और शराब बनाने के उपकरण बरामद किए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने एक महिला को भी गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:Crime News Hazaribag: हजारीबाग में भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

शराब के मिनी फैक्ट्री के संचालन से पुलिस ने किया इनकार:शराब का यह कारोबार बासुदेव साव के मकान में चल रहा था. शराब बनाने के बरामद उपकरणों से प्रतीत होता है कि मकान में अवैध अंग्रेजी शराब का मिनी फैक्ट्री चल चल रहा था. हालांकि पुलिस ने शराब के मिनी फैक्ट्री के संचालन होने से इनकार किया है. पुलिस का मानना है कि यहां से सामानों की सप्लाई बाहर की जाती होगी. चूंकि शराब बनाने से संबंधित उस तरह के साक्ष्य नहीं मिले हैं. पुलिस को मकान से भारी मात्रा में तैयार अंग्रेजी शराब सहित खाली बोतलें, रैपर, स्प्रिट सहित अन्य सामान बरामद हुए हैं. पुलिस ने मौके से एक महिला को गिरफ्तार किया है, जबकि वहां काम कर रहे पुरूष मौके से फरार हो गए.

'दोषी को बख्शा नहीं जाएगा': एसडीपीओ नौशाद आलम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उससे पुछताछ कर रही है. इस कारोबार में संलिप्त लोगों की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है. उन्होंने बताया कि मामले में जो भी दोषी होंगे वे बख्शे नहीं जाएंगे. छापेमारी टीम का नेतृत्व थाना प्रभारी नीतीश कुमार कर रहे थे, जबकि पुअनि रामदुलार सिंह, संगम पाठक, झरी उरांव आदि टीम में शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details