झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः बीडीओ के साथ मारपीट मामले में पांच गिरफ्तार, सड़क दुर्घटना के बाद मचाया था बवाल

By

Published : May 25, 2021, 2:26 PM IST

गिरिडीह में सरिया बीडीओ पुष्कर सिंह मुंडा और आजसू नेता अनूप पांडेय के साथ की गई मारपीट मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. बीडीओ पुष्कर सिंह एक्सीडेंट की घटना के बाद लोगों को समझाने गए थे, उसी वक्त उनके साथ मारपीट हुई थी.

gitridih
बीडीओ मारपीट मामले में 5 गिरफ्तार

गिरिडीह: सरिया बीडीओ पुष्कर सिंह मुंडा और आजसू नेता अनुप पांडेय के साथ की गई मारपीट मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों से सरिया पुलिस पुछताछ कर रही. इसमें शामिल दूसरे लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है.

ये भी पढ़े-रफ्तार का कहर: गिरिडीह में बोलेरो और ऑटो के बीच सीधी टक्कर, 3 की मौत

आक्रोशितों को समझाने गए थे BDO

बीडीओ के साथ मारपीट करने वालों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम का गठन किया गया था. टीम में शामिल पुलिसकर्मियों ने फिलहाल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि सोमवार की रात को सरिया थाना क्षेत्र के खेशकरी के पास बोलेरो और ऑटो के बीच टक्कर हो गई थी.

इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई थे. इसके बाद मृतक के गांव डुमरी इलाके से बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे और विभिन्न मांगों को लेकर लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया था, जिसके बाद मौके पर पहुंचे बीडीओ ने आक्रोशितों को समझाने का प्रयास किया तब उनके साथ मारपीट की गई थी. बीच बचाव कर रहे आजसू नेता अनूप पांडेय के साथ भी मारपीट की गई थी.

बीडीओ के साथ हुई मारपीट की सूचना एसपी अमित रेणु को मिलने पर मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था. वहीं मंगलवार को बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह सरिया पहुंचे और बीडीओ और जिप सदस्य से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली. उन्होंने घटना को दुखद बताया.

घर लौटते वक्त हुआ था हादसा

बता दें कि डुमरी थाना क्षेत्र के बासोकांडो निवासी गोकुल मंडल अपने परिजनों के साथ ऑटो से सरिया के बालीडीह गांव पहुंचे थे. वहां रिश्तेदार के घर गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सभी ऑटो से घर लौट रहे थे. इसी बीच हादसा हुआ था. इस हादसे में गोकुल मंडल उसके पुत्र और भाभी सुमित्रा देवी की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details