झारखंड

jharkhand

Giridih News: धोखा देकर बाइक ले उड़ा था युवक, पत्नी से मिलने आया तो ग्रामीणों ने दबोच कर किया पुलिस के हवाले

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 17, 2023, 8:38 AM IST

गिरिडीह में बाइक लेकर फरार हुए आरोपी को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि गांव के ही एक शख्स से उसने मोटरसाइकिल मांगी थी, फिर उसके बाद वह दोबारा नहीं लौटा. जब 25 दिन बाद वह अपनी पत्नी से मिलने आया तो गांव वालों ने उसे दबोच लिया.

bengabad police station
बेंगाबाद पुलिस स्टेशन

गिरिडीह:धोखाधड़ी कर बाइक को लेकर चंपत हुए युवक को ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया है. आरोप है कि बीते 20 अगस्त को एक पहचान वाले व्यक्ति से मोटरसाइकिल लेकर यह फरार हो गया था. पकड़े जाने पर युवक ने अभी तक इस मामले में जानकारी नहीं दी है. पुलिस युवक से पूछताछ कर मामले की पड़ताल में जुट गई है. ये घटना बेंगाबाद थाना क्षेत्र के गेनरो पंचायत स्थित बथनबारी गांव का है. जबकि आरोपी कोलकाता के नंदीग्राम का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें:Crime in Jamtara: एटीएम उखाड़कर भाग रहे थे अपराधी, पुलिस ने खदेड़ा तो हुए फरार

जरूरी काम बता कर मांगी थी बाइक:मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कोलकाता के नंदीग्राम का रहने वाला है. जिसका नाम विजय हांसदा है, ये गिरिडीह की एक फैक्ट्री में मजदूरी करता था. काम के दौरान उसकी पहचान बथनबारी स्थित तरिया की रहने वाली एक युवती से हो गई. जिसके बाद युवक युवती से शादी करके उसके घर में रहने लगा. लगभग दो वर्षों से वह अपनी पत्नी के साथ रह रहा था. 20 अगस्त को आरोपी उसी गांव के निवासी राजेंद्र सिंह के घर पहुंचा और जरूरी काम की बात बता कर उनकी मोटरसाइकिल मांगी. जिसके बाद राजेंद्र सिंह की बाइक लेकर वह वहां से चला गया फिर वापस लौट कर नहीं आया.

युवती से मिलने आया था युवक तो ग्रामीणों ने दबोचा:जानकारी के अनुसार आरोपी लगभग 25 दिनों के बाद अपनी पत्नी से मिलने आया था. इस बात की भनक जब बाइक के मालिक को लगी तो उन्होंने अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर युवक को पकड़ लिया. लोग उसे बथनबारी ले गए जिसके बाद ससुराल वालों और अन्य ग्रामीणों की उपस्थिति में उससे पूछताछ की गई. लेकिन आरोपी ने बाइक की सही जानकारी नहीं दी. फिर बाइक मालिक के द्वारा बेंगाबाद थाना को इस मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

इस घटना को लेकर बताया गया कि युवक द्वारा बाइक ले कर भाग जाने के बाद बाइक मालिक राजेन्द्र सिंह ने बेंगाबाद थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी. इसको लेकर थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने कहा कि युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details