झारखंड

jharkhand

पत्नी की लाश देख सदमे में पति, काट लिया गला

By

Published : Oct 8, 2021, 9:29 AM IST

Updated : Oct 8, 2021, 11:39 AM IST

गिरिडीह में एक महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला की लाश देख उसके पति ने भी आत्महत्या की कोशिश की. लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

one-woman-committed-suicide-in-giridih
पति की लाश देख सदमे में पति

गिरिडीहः नगर थाना क्षेत्र के मोहलीचुवां में घरेलू विवाद में एक महिला ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी. पत्नी की लाश देख कर पति भी सदमे में चला गया. उसने भी खुदकुशी की कोशिश की. हालांकि लोगों ने उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ेंःवार्ड पार्षद कर रहा था नकली शराब का काम, बिहार तक खपाई जा रही थी शराब

क्या है पूरा मामला
दरअसल मोहलीचुवां निवासी बिरजू हाड़ी और उसकी पत्नी रिंकू देवी के बीच घरेलू विवाद हुआ था. किसी बात को लेकर दोनों खूब झगड़ा हुआ था. इस विवाद से आहत पत्नी रिंकू देवी ने आत्महत्या कर ली. पत्नी द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी मिलने के बाद बिरजू उस कमरे में पहुंचा. जहां रिंकू ने फांसी लगाई थी. बिरजू ने पत्नी को मृत देखा तो वह बर्दाश्त नहीं कर सका. उसने भी आत्महत्या की कोशिश की. उसने खुद ही अपने गर्दन को काट लिया. जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गया.

देखें पूरी खबर

जख्मी बिरजू को लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया. प्राथमिक उपचार करने के बाद मरीज की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बिरजू को वहां से धनबाद रेफर कर दिया.

मामले की सूचना मिलने पर नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी पहुंचे. देर रात को रिंकू के शव को जब्त कर सदर अस्पताल लाया गया. यहां रिंकू के मायके वाले भी पहुंचे. मायके के लोगों ने कहा कि 3 वर्ष पूर्व दोनों की शादी हुई थी. उन्होंने कहा कि उन्हें घरेलू विवाद की सूचना मिली थी. जब वे लोग पहुंचे तो देखा कि रिंकू मरी हुई है. इधर पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है.

Last Updated :Oct 8, 2021, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details