झारखंड

jharkhand

तीन लाख रुपये की अवैध विदेश शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, हजारीबाग से बिहार जा रही थी बड़ी खेप

By

Published : Apr 28, 2022, 3:31 PM IST

Updated : Apr 28, 2022, 5:06 PM IST

गिरिडीह में अवैध शराब की तस्करी का पुलिस के पर्दाफाश किया है. जिला पुलिस की इस कार्रवाई में विदेशी शराब के साथ एक अपराधी गिरफ्तार किया गया है. साथ ही हजारीबाग से बिहार जा रही शराब की खेप बरामद की गयी है.

one-smuggler-arrested-with-illegal-foreign-liquor-in-giridih
गिरिडीह

बगोदर,गिरिडीहः हजारीबाग से अवैध रूप से अंग्रेजी शराब की खेप बिहार पहुंचाया जाता है. पुलिस की छापेमारी में इसका खुलासा हो रहा है. पिकअप वैन में हजारीबाग से शराब लादकर बिहार के लिए जा रहे वैन को पुलिस ने जब्त किया है. इस कार्रवाई में उसके ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है. वैन में लदे साढ़े तीन लाख रुपए मूल्य की अवैध शराब की खेप पुलिस ने बरामद कर ली है.

इसे भी पढ़ें- कोडरमा में वाहन चेकिंग के दौरान शराब से लदी कार जब्त, चालक गिरफ्तार

गिरिडीह में अवैध शराब की तस्करी का पुलिस के पर्दाफाश किया है. हजारीबाग से अवैध रूप से अंग्रेजी शराब का खेप बिहार पहुंचाया जाता है. इस पुलिसिया कार्रवाई में विदेशी शराब के साथ एक अपराधी गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार बगोदर पुलिस ने बुधवार को रात्रि में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब को बरामद किया है. मामले में पिकअप वैन को जब्त किया गया है एवं उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. हजारीबाग से पिकअप वैन में शराब लादकर बिहार के लिए जा रहा था. इसी दौरान पुलिस ने हरिहरधाम के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाकर वैन को जब्त कर लिया है.

जानकारी देते एसडीपीओ

इस संबंध में गुरुवार को बगोदर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ नौशाद आलम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि वैन में अवैध शराब लादकर बिहार ले जाने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी. पुलिस ने टीम गठित कर यह कार्रवाई की है. उन्होंने बताया कि पिकअप वैन में विभिन्न ब्रांडों के लगभग साढ़े तीन लाख रुपए की अवैध विदेशी शराब लदे थे.

इस कार्रवाई में वैन के चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. छापेमारी अभियान में थाना प्रभारी नीतीश कुमार, पुअनि संतोष मौर्य, सअनि अजय कुमार सिंह शामिल रहे. एक पखवाड़े पूर्व भी बिरनी थाना क्षेत्र से पुलिस ने ट्रक पर लदे लगभग 20 लाख रुपए मूल्य के शराब के साथ ट्रक व चालक को गिरफ्तार किया था. उस समय भी हजारीबाग से बिहार के लिए शराब ले जाया जा रहा था.

Last Updated :Apr 28, 2022, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details