झारखंड

jharkhand

टक्कर के बाद बस ने बाइक को घसीटा, बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत

By

Published : Jun 2, 2023, 7:01 AM IST

बेंगाबाद थाना क्षेत्र में एक बस और बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर के बाद बाइक बस में फंस गया और बाइक सवार को घसीटते हुए बस थोड़ी दूर तक ले गया. हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

One killed in road accident in Gandey
One killed in road accident in Gandey

गांडेय, गिरीडीह: जिले के बेंगाबाद थाना अंतर्गत बेंगाबाद-मधुपुर मुख्य मार्ग एनएच 114 ए पर कजरो में भीषण सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई. यहां एक बस और बाइक में भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद बस बाइक समेत सवार को घसीटते हुए लगभग 200 मीटर तक ले गया. जिससे मौके पर ही बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान बेंगाबाद थाना क्षेत्र के ताराजोरी पंचायत के नूनीयाटांड़ स्थित घोरमोरा निवासी लुबिन हेम्ब्रम के 30 वर्षीय पुत्र सिमोन हेम्ब्रम के रूप में हुई. घटना की सूचना पर बेंगाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव समेत वाहनों को कब्जे में लिया.

बताया गया कि मृतक सिमोन हेम्ब्रम मजदूरी का काम करता था. हर दिन की तरह वह गिरीडीह से मजदूरी कर अपने बाइक से वापस घर लौट रहा था. इसी दौरान बेंगाबाद से आगे बढ़ने पर तकरीबन रात के 8.30 बजे कजरो में मधुपुर की तरफ से आ रही एक बस ने उसकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना के बाद बस में सवार यात्री एवं चालक मौके पर फरार हो गए. स्थानीय लोगों के मुताबिक बस बारातियों को लेकर मधुपुर से बेंगाबाद की तरफ जा रही थी. दुर्घटना के बाद बस पर सवार सभी यात्री उतर कर भाग खड़े हुए.

इधर, घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों के अलावा फिटकोरिया पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि शाहनवाज़ अंसारी मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना बेंगाबाद पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शशि सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे शव को कब्जे में लिया. वहीं मृतक की पहचान के बाद परिजनों को मामले की सूचना दी गई. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे. घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details