झारखंड

jharkhand

मां और बेटे का शव बरामद, शुक्रवार शाम से गायब थे दोनों, हत्या की आशंका

By

Published : Oct 9, 2022, 11:19 AM IST

Updated : Oct 9, 2022, 11:24 AM IST

गिरिडीह में शव मिलने से इलाके में सनसनी है. लापता मां और बेटे का शव बरामद होने से इलाके में मातम (mother and son dead body found) है. देवरी थाना क्षेत्र में कुआं से शव बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

mother and son dead body found in well in Giridih
गिरिडीह

गिरिडीहः जिला में एक महिला व उसके बच्चे का शव कुएं से बरामद किया गया (dead body found in well in Giridih) है. इस घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया. देवरी थाना क्षेत्र के देवरी गांव से लापता 24 वर्षीय महिला सोनी देवी व उसके चार वर्षीय पुत्र सुमित का शव गांव स्थित एक कुएं से बरामद किया गया (mother and son dead body found) है.

इसे भी पढ़ें- पलामू में अलग अलग जगहों से दो शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि देवरी गांव निवासी मंटू यादव की पत्नी सोनी देवी अपने चार वर्षीय पुत्र सुमित के साथ बीते शुक्रवार की शाम से गायब थी. रविवार की सुबह में गांव के कुएं में महिला व उसके बच्चे का शव पाया (Missing mother and son body recovered) गया. स्थानीय लोगों के अनुसार रविवार की सुबह में देवरी गांव निवासी प्रकाश यादव के परिवार के सदस्य अपने कुएं से पानी निकालने गए तो देखा कि महिला व उसके बच्चे का शव पानी में नजर आया.

देखें वीडियो


शव को देख गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी गयी. साथ देवरी पुलिस को भी घटना की सूचना दी गयी. इसकी सूचना पर प्रभारी थानेदार संगम पाठक, एसआई सरोज कुमार मंडल, प्रतीत टोपनो दलबल के साथ देवरी पहुंचें. पुलिस टीम ने मां और बेटे का शव बरामद कुएं से निकाला. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गयी है.

कुएं से मां और बेटे का शव बरामद

इस घटना को लेकर मृतका के परिजनों के द्वारा हत्या की आशंका जतायी गयी है. सोनी देवी के पिता जगदीश यादव के मुताबिक दस वर्ष पूर्व में अपनी बेटी की शादी देवरी गांव के मंटू यादव के साथ किया था. शादी के बाद मंटू के द्वारा अक्सर सोनी के साथ मारपीट किया जाता था. वहीं मामले को लेकर प्रभारी थानेदार संगम पाठक ने बताया कि कुआं से शव बरामद कर आगे की प्रक्रिया की जा रही है. साथ ही परिजनों के बयान के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Oct 9, 2022, 11:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details