झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: नाबालिग लड़की ने गांव के ही युवक पर लगाया यौन शोषण का आरोप, शादी का झांसा देकर कर रहा था शोषण

By

Published : Sep 12, 2020, 1:22 PM IST

गिरिडीह के निमियाघाट में एक नाबालिग लड़की के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़िता ने बीते दिन थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. युवक पिछले 6 महीने से नाबालिग लड़की के संपर्क में था.

Accused of sexual abuse by pretending to be married in giridih
निमियाघाट थाना

गिरिडीह: निमियाघाट थाना क्षेत्र के एक नाबालिग लड़की ने गांव के ही एक युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में नाबालिग लड़की ने शुक्रवार को थाना में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है.

थाने में दिए गए आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि लक्ष्मणटुंडा निवासी शहादत अंसारी का बेटा इरफान अंसारी शादी का झांसा देकर उसके साथ बीते 6 महीनों से यौन शोषण करते आ रहा है. 7 सितंबर को एक बार फिर इरफान अंसारी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया, जिसका विरोध करने पर युवक नाबालिग युवति के साथ जबरन दुराचार किया. लड़की ने इस घटना की जानकारी अपने दादा-दादी को दी.

इसे भी पढ़ें- उसरी वाटरफॉल में फंसा युवक, चारों तरफ है पानी, देखें वीडियो

पीड़िता ने बताया कि जब इरफान के घर घटना की जानकारी देने वह पहुंची तो युवक के परिवारवालों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया. इरफान अंसारी के पिता शहादत अंसारी, भाई साहिद अंसारी और उसकी मां ने उसके साथ गाली-गलौज के साथ मारपीट भी की. इस संबंध में पूछे जाने पर थाना प्रभारी विकास पासवान ने बताया कि नाबालिग के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details