झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में महिला की संदेहास्पद मौत, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप

By

Published : Nov 12, 2020, 5:59 PM IST

गिरिडीह में एक विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गयी है. इस घटना में लड़की के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. मामले की जांच में पुलिस जुटी है.

गिरिडीह में महिला की संदेहास्पद मौत
महिला के परिजन

गिरिडीहःजिले के मुफस्सिल थाना इलाके के डांडीडीह निवासी इमरान की 28 वर्षीय पत्नी पाकीजा खातून की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. घटना डांडीडीह की है. इस घटना के बाद मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार पचंबा थाना इलाके के नरेंद्रपुर निवासी रियाज मियां ने अपनी पुत्री पाकीजा की शादी 7-8 वर्ष पहले डांडीडीह के इमरान से की थी. मोहम्मद रियाज ने बताया कि शादी के बाद से ही उसकी बेटी प्रताड़ित हो रही थी. कुछ दिनों पहले भी ससुराल वालों ने उसकी बेटी पाकीजा के साथ मारपीट की. इसकी जानकारी मिलने के बाद उनलोगों ने जाकर पाकीजा के पति इमरान को समझाया. इस दौरान इमरान ने गाड़ी के लिए एक लाख की मांग रखी. इमरान की मांग पर उसने कहा कि जब पैसा आएगा तो कुछ मदद कर दिया जाएगा.

इस बीच गुरुवार को खबर मिली की पाकीजा की मौत हो गई है. जब वे डांडीडीह पहुंचे तो यह पता चला कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मोहम्मद रियाज का सीधा आरोप है कि उसकी बेटी की हत्या की गई है. ऐसे में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करें. इधर पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details