झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में विवाहिता ने की आत्महत्या, एक साल पहले हुई थी शादी

By

Published : Nov 19, 2022, 10:39 PM IST

बगोदर थाना क्षेत्र के बगोदरडीह में शनिवार की शाम एक विवाहिता ने आत्महत्या की है. बगोदर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. विवाहिता के पिता ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है.

Married woman committed suicide in Giridih
गिरिडीह में विवाहिता ने की आत्महत्या

गिरिडीह: बगोदर थाना क्षेत्र के बगोदरडीह में शनिवार की शाम एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद बगोदर थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःMurder in Giridih: ससुर ने कर दी बहू की हत्या, घरेलू विवाद में कत्ल

ग्रामीणों ने बताया कि महिला ने आत्महत्या की है. हालांकि, विवाहिता के पिता ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप आरोप लगाया है. विवाहिता के पिता के बयान के आधार पर हत्या या आत्महत्या की बिंदु पर जांच पड़ताल शुरू की है. विवाहिता का नाम महेश्वरी देवी है, एक साल पहले उसकी शादी बगोदरडीह गांव के रहने वाले कैलाश पंडित के साथ हुई थी.

बिष्णुगढ़ के सिरंय के रहने वाले महेश्वरी देवी के पिता मेघलाल पंडित ने बताया कि एक साल पहले बेटी की शादी की थी. शादी के बाद से फोर व्हीलर गाड़ी की मांग लड़का कर रहा था. इसको लेकर बेटी को लगातार प्रताड़ित भी किया जाता था. प्रताड़ित करने वालों में बनासो के एक रिश्तेदार भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि शनिवार को दोपहर में सूचना मिली कि महेश्वरी देवी की मौत हो गई है. बेटी के घर पहुंचा तो शव आंगन में पड़ा था. गर्दन में जख्म के निशान थे. उन्होंने कहा है कि उसकी बेटी के साथ मारपीट कर फंदे से लटका दिया गया था. हालांकि महिला के पति कैलाश पंडित मुंबई में है. वह दो-तीन दिन पहले ही घर से मुंबई के लिए निकला था. इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details