झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में शिक्षा के मंदिर में चोरी और आगजनी, आरोपी फरार

By

Published : May 29, 2021, 10:35 AM IST

गिरिडीह के बगोदर मुख्यालय के पास हाई स्कूल से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. इस दौरान चोर पीछे के दरवाजे का ताला तोड़कर स्कूल से कई सामान चुरा ले गए.

GIRIDIH
स्कूल में चोरी

गिरिडीह : कोरोना काल में भी चोरी की वारदातें कम नहीं हो रहीं हैं. ताजा मामला बगोदर मुख्यालय स्थित हाई स्कूल का है, जहां शिक्षा के मंदिर में असामाजिक तत्वों ने चोरी और अगलगी की घटना को अंजाम दिया. गुरुवार की रात को असामाजिक तत्वों ने एक साथ चोरी और अगलगी की घटना को अंजाम दिया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़े-कुख्यात नक्सली नुनुचंद के आत्मसमर्पण की खबर, आधिकारिक पुष्टि नहीं

ताला तोड़ सामान ले गए चोर

शुक्रवार को घटना की जानकारी प्रधानाध्यापक बबून यादव को हुई तब उन्होंने बगोदर थाना को मामले की सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची और घटना का जायजा लिया. प्रधानाध्यापक ने बताया कि स्कूल के ऑफिस के पीछे तरफ लगे दरवाजे के ताले को तोड़कर घटना को अंजाम दिया गया.

इस घटना में ऑफिस में रखी एक आलमीरा को भी नुकसान पहुंचा है. अलमीरा में रखे कागजात जलकर राख हो गए. हालांकि जले कागजात उपयोगी नहीं थे. दरवाजा पीछे से भी आधा से ज्यादा जल गया है. इसके अलावा एक सीसीटीवी कैमरा, एक मॉनीटर और एक यूपीएस की चोरी हुई है.

चोरी के बाद आग लगाकर भागे चोर

संभावना जताया जा रहा है कि पहले चोरी की घटना को अंजाम दिया गया होगा. इसके बाद दरवाजे में आग लगाकर असमाजिक तत्वों के लोग भाग गए. थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी ने बताया कि असमाजिक तत्वों की यह करतूत लग रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details