झारखंड

jharkhand

Giridih News: बहन के घर आये युवक पर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 10, 2023, 8:33 PM IST

Updated : Mar 12, 2023, 8:30 PM IST

गिरिडीह के गांडेय में आपसी विवाद के बाद एक युवक पर उसके ही रिश्तेदार ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Knife attack on man in Gandey
घायल युवक

गांडेय, गिरीडीह: बेंगाबाद थाना क्षेत्र में बहन के घर आये एक युवक को चाकू मार कर घायल कर दिया गया है. घायल युवक को आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना पर बेंगाबाद थाना पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:Pangolin Smuggling In Giridih:पेंगोलिन के मांस और स्केल्स के साथ गिरिडीह में तीन तस्कर गिरफ्तार, अंतरराष्ट्रीय गिरोह से जुड़े हैं तार

जानकारी के अनुसार, घायल युवक इंद्रजीत दास धनबाद के झरिया का रहने वाला है. वह बेंगाबाद थाना स्थित डुमरजोर अपने बहन के ससुराल आया हुआ था. उसकी बहन के घर में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. परिवार के सदस्य मामले को लेकर आपस में पंचायत कर रहे थे. इसी दौरान इंद्रजीत और उसकी बहन के देवर गुड्डू दास में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. नोकझोंक के दौरान गुड्डू दास तैश में आ गया और चाकू से इंद्रजीत पर वार कर दिया. चाकू इंद्रजीत की छाती पर लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल इंद्रजीत को इलाज के लिए बेंगाबाद सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए गिरीडीह सदर अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल इंद्रजीत सदर अस्पताल में इलाजरत है. इधर घटना की सूचना मिलते ही बेंगाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर थाना ले आई. वहीं जिस चाकू से युवक पर वार किया गया है उसे बेंगाबाद पुलिस ने जब्त कर लिया है. मामले को लेकर बेंगाबाद थाना में कांड अंकित करने बाद देर शाम को आरोपी युवक को बेंगाबाद थाना से न्यायिक हिरासत में भेज दिया.
मामले को लेकर बेंगाबाद थाना प्रभारी शशि सिंह ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. घटना को लेकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. उन्होंने बताया कि आपसी विवाद के कारण गुस्से में आकर आरोपी द्वारा चाकू मारने की बात कही जा रही है.

Last Updated :Mar 12, 2023, 8:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details