झारखंड

jharkhand

Giridih News: आईआईटी गुवाहाटी में पढ़ रहे गिरिडीह के छात्र की मौत, घर में पसरा मातम

By

Published : Mar 16, 2023, 8:38 AM IST

design image

गिरिडीह के एक छात्र अभिषेक कुमार की असम में मौत हो गई. अभिषेक आईआईटी गुवाहाटी में एमटेक सिविल का छात्र था.

गिरिडीहः एमटेक के छात्र अभिषेक का शव आज गिरिडीह पहुंचेगा. अभिषेक की मौत गुवाहाटी में हुई है. वो आईआईटी गुवाहाटी में एमटेक सिविल की पढ़ाई कर रहा था. बताया जा रहा है कि एक नहाने के दौरान एक पुल में डूबने से उसकी मौत हुई है.

ये भी पढ़ेंः Giridih News: खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर से लगी आग, पति-पत्नी और मां झुलसी

बता दें कि एमटेक सिविल की पढ़ाई करने गुवाहाटी गए बगोदर के एक छात्र की मौत हो गई. मृत छात्र का नाम अभिषेक कुमार मंडल है और वह बगोदर के पोचरी का रहने वाला था. परिजनों को इसकी सूचना मिली तो उसके पिता विनोद मंडल एक अन्य शुभचिंतक के साथ गुवाहाटी निकल गए. गुवाहाटी पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. शव लेकर परिजन गुवाहाटी से निकल चुके हैं. आज शव पोचरी पहुंचने की संभावना है.

हालांकि अभिषेक की मौत कैसे हुई, इसकी जानकारी स्थानीय मुखिया प्रदीप महतो को भी नहीं है. उन्होंने बताया कि शव लेकर परिजन लौटेंगे तभी मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा. बताया कि नहाने के दौरान पानी में डूबने से उसकी मौत होने की चर्चा हो रही है. इधर गुवाहाटी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आईआईटी गुवाहाटी का एमटेक सिविल का छात्र अभिषेक कुमार मंडल की मेघालय के मावकीरवाट से दो किमी दूर मावटेन गांव स्थित ओड रिंगई प्राकृतिक पुल में नहाने के दौरान पानी में डूबने से मौत हो गई. वह वहां तीन अन्य दोस्तों के साथ नहाने गया था. आपातकालीन कर्मियों ने शव निकालकर संबंधित पुलिस को सौंप दिया था. बताया जाता है कि अभिषेक कुमार मंडल साधारण परिवार से था. उसके पिता किसान हैं. इधर उसकी मौत की सूचना मिलने के बाद से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details