झारखंड

jharkhand

Giridih Crime News: ट्रक मालिक की हत्या मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, हथियार भी बरामद

By

Published : Jun 21, 2023, 7:02 AM IST

गिरिडीह में ट्रक मालिक की हत्या मामले का उद्भेदन पुलिस ने कर लिया है. गोली मारने वाले शख्स को पुलिस ने दबोच लिया है. साथ ही हत्याकांड में प्रयुक्त पिस्टल सहित अन्य सामग्रियों को भी बरामद कर लिया है.

Giridih Crime News
गिरिडीह ट्रक चालक का हत्यारा गिरफ्तार

गिरिडीह:बगोदरडीह में हुए ट्रक मालिक राजकुमार की गोली मारकर हत्या मामले का उद्भेदन पुलिस ने कर लिया है. युवक को गोली मारने वाले शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया है. साथ ही हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए पिस्टल सहित अन्य सामग्री भी पुलिस ने जब्त कर लिए हैं. हालांकि घटना को अंजाम देने वाले शख्स की गिरफ्तारी और पिस्टल बरामदगी की पुष्टि अभी पुलिस नहीं कर रही है. संभावना जताई जा रही है कि पुलिस के द्वारा प्रेस कांफ्रेंस कर इस मामले की जानकारी मीडिया को दी जाएगी.

ये भी पढ़ें:गिरिडीह के बगोदर में गोलीबारी, ट्रक मालिक की कनपटी पर मारी गई गोली

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस शख्स के द्वारा ट्रक मालिक राजकुमार यादव को गोली मारी गई थी, वह शख्स ट्रक मालिक का रिश्तेदार है. ट्रक मालिक को गोली क्यों मारी गई? इस बात को भी पकड़े गए शख्स ने पुलिस को बता दिया है. बताया यह भी जाता है शख्स ने न तो रुपये की लेन-देन और न ही जमीन विवाद के कारण उसे गोली मारी है, बल्कि पारिवारिक कारण से उसे गोली मारने की बात कही जा रही है.

गौरतलब है कि 19 जून को बगोदर के ट्रक मालिक राजकुमार यादव की एक अपराधी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना को पेट्रोल पंप के पास अंजाम दिया गया था. बाइक से आए एक अपराधी ने ही घटना को अंजाम दिया था. घटना के पूर्व ट्रक मालिक को किसी ने फोन भी किया था. इधर सीसीटीवी फूटेज, मोबाइल ट्रेस आदि के सहारे पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले शख्स को सरिया थाना क्षेत्र स्थित उसके घर से दबोचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details