झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: हत्या के आरोप में 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, 14 अगस्त को पतरो नदी से बरामद हुआ था शव

By

Published : Aug 17, 2020, 4:22 PM IST

गिरिडीह के पतरो नदी घाट से 14 अगस्त को एक अधेड़ का शव बरामद हुआ था. पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है. मृतक के बेटे कासिम मियां ने आरोप लगाया है कि उसके पिता की हत्या अवैध संबंध के शक के आधार पर की गई है.

FIR registered against 7 people for murder of a man in Giridih
हत्याकांड में 7 लोगों पर मामला दर्ज

गिरिडीह: जिले में बेंगाबाद थाना क्षेत्र के भलकुद्दर पंचायत बैजुबांक स्थित पतरो नदी घाट से एक अधेड़ का शव बरामद हुआ था. इस मामले में बेंगाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अवैध संबंध होने के शक के आधार पर हत्याकांड को अंजाम देने की बात बताई जा रही है. मृतक के पुत्र के शिकायत पर थाना में कांड संख्या 178/20 के तहत सात नामजद अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. फिलहाल पुलिस एक महिला समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.


मृतक के बेटे कासिम मियां ने आरोप लगाया है कि उसके पिता की हत्या अवैध संबंध के शक के आधार पर की गई है. 14 अगस्त की रात अकबर मियां अपने घर पर सोया था, अहले सुबह वह बैजुबांक स्थित आरोपी महिला के घर मुर्गा खरीदने गया था, जहां साजिश के तहत लोगों ने उसकी हत्या कर दी और शव को पतरो नदी में फेंक दिया. कासिम मियां ने अपने आवेदन में एक महिला समेत बैजुबांक निवासी लिखन उर्फ लखन बेसरा, राजा बेसरा, विनोद बेसरा, चिड़ी बेसरा और मुन्ना बेसरा पर अपने पिता की रड और कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें:- गिरिडीहः अवैध संबंध के चलते अधेड़ की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

सदर एसडीपीओ कुमार गौरव मामले की जांच में जुटे हुए हैं और पुलिस हिरासत में लिए गए पति-पत्नी से पूछताछ कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस टीम हत्याकांड के उदभेदन में लगी हुई है, जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details