झारखंड

jharkhand

Giridih News: गिरिडीह कोर्ट परिसर बना रणक्षेत्र, दो पक्षों में जमकर मारपीट

By

Published : Mar 12, 2023, 10:19 PM IST

Updated : Mar 12, 2023, 10:25 PM IST

गिरिडीह में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें महिला समेत कई लोग घायल हुए हैं. यह लड़ाई गिरिडीह कोर्ट परिसर में हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें वीडियो

गिरीडीहः जिला कोर्ट परिसर रविवार को अचानक रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दो पक्षों के बीच अचानक यहां मारपीट शुरू हो गई. देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर टूट पड़े और उठा पटक के साथ लाठी डंडे चलने लगा. रविवार होने के कारण कोर्ट परिसर में सन्नाटा था, जिस कारण कुछ देर तक यहां मारपीट का सीन चलता रहा. हालांकि आस पास के लोगों की नजर जब पड़ी तब कुछ लोग मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को छुड़ाया गया.

ये भी पढ़ेंः Accused Police Officer: हत्या के प्रयास के आरोप से घिरे जमादार, गर्भवती दूसरी पत्नी ने किया केस

मारपीट की घटना में दोनों ओर से महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. बताया गया कि सास बहू के विवाद को सलटाने गए विवाहिता पक्ष एवं उसके ससुराल पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. जानकारी के अनुसार भरकट्टा लेदा की रहने वाली पूनम देवी की शादी भोरंडीहा निवासी विजय शर्मा के साथ हुई है. पूनम के सुसराल वालों ने एक दिन पूर्व उसके साथ मारपीट की थी.

मारपीट की सूचना पर विवाहिता पूनम की मां ललिता देवी के साथ कुछ अन्य लोग उसके ससुराल पहुंचे. आरोप है कि भोरंडीहा पहुंचने के बाद जब उन्होंने मारपीट के बाबत पूनम के ससुराल वालों से पूछताछ की तो इनके साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट की गई. जिसके बाद ये लोग शिकायत लेकर थाना पहुंचे. थाना से इलाज कराने सभी सदर अस्पताल पहुंचे थे. तभी पीछा करते हुए विवाहिता के ससुराल के सदस्य यहां आ धमके और दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. बताया गया कि एक पक्ष के लोग पहले से अस्पताल के बगल स्थित कोर्ट परिसर में छिपे हुए थे. यहां दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई.

मारपीट की घटना में विवाहिता पूनम देवी, उसकी मां ललिता देवी, चिंता देवी घायल हुई हैं. वहीं घायलों में विवाहिता के ससुराल वालों में खुशी लाल शर्मा, ललिता देवी, मोहन शर्मा, पार्वती देवी आदि शामिल हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अगर समय रहते लोगों द्वारा हस्तक्षेप नहीं किया जाता तो मारपीट के दौरान कोई अनहोनी भी हो सकती थी. घटना को लेकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया है. वहीं सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के लोगों को पकड़ कर थाने ले गई.

Last Updated :Mar 12, 2023, 10:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details