झारखंड

jharkhand

Crime In Giridih: गिरिडीह में महिला को जलाया, जंगल में मिली लाश

By

Published : Dec 27, 2021, 1:39 PM IST

गिरिडीह में महिला की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस को जंगल से एक महिला की अधजली लाश मिली है. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

dead body recovered in giridih
गिरिडीह में महिला को जलाया

गिरिडीहः जिले के जमुआ थाना क्षेत्र से एक महिला की हत्या कर उसे जलाने का मामला प्रकाश में आया है. महिला का अधजला शव जमुआ थाना क्षेत्र में झारो नदी के पास जंगल से बरामद किया गया है. सूचना मिलने के बाद जमुआ थाना पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. शव की पहचान नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ेंःगिरिडीह में ट्रक ने बुजुर्ग को मारा धक्का, मौके पर हुई मौत, ग्रामीणों ने काटा बवाल

घटना को कब और कैसे अंजाम दिया गया इस बात की जानकारी के लिए पुलिस हर संभावित बिंदुओं पर जांच कर रही है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि महिला को बहला फुसला कर जंगल लाया गया होगा और उसकी हत्या करने के बाद शव को आग के हवाले कर हत्यारे फरार हो गए होंगे.

घटनास्थल पर शव के आस पास खाना खाने वाला पत्तल और कुछ अन्य सामग्रियां भी फेंकी हुई पाई गई हैं. आशंका जताई जा रही है कि हत्यारे पिकनिक के बहाने महिला को जंगल में ले कर और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. हालांकि घटना कब की है, इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है. जमुआ पुलिस भी इस मामले अभी कुछ बताने से परहेज कर रही है. इधर घटना की सूचना के बाद खोरीमहुआ एसडीपीओ, जमुआ इंस्पेक्टर दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटे हुए हैं.

बताया जा रहा है कि किसी ग्रामीण की नज़र सुबह सवेरे जब शव पर पड़ी तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई. इस दिल दहला देने वाली घटना की खबर फैलते ही आस पास के ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. घटना को लेकर कई तरह की आशंका जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details