झारखंड

jharkhand

Giridih News: गुवाहाटी से पहुंचा आईआईटी के छात्र का शव, घटना की जांच की मांग

By

Published : Mar 17, 2023, 8:54 AM IST

Updated : Mar 17, 2023, 9:19 AM IST

आईआईटी गुवाहाटी में एमटेक सिविल की पढ़ाई कर रहे छात्र अभिषेक का शव उसके पैतृक गांव पहुुंचा. जिसके बाद माहौल पूरा गमगीन हो गया. अभिषेक की गुवाहाटी में पुल में डूबने से मौत हुई थी.

design image
डिजाइन इमेज

नागेंद्र महतो, पूर्व विधायक

गिरिडीहः एमटेक सिविल की पढ़ाई करने गुवाहाटी गए बगोदर के एक छात्र की मंगलवार को वहां डूबने से मौत हो गई थी. मृत छात्र का नाम अभिषेक कुमार मंडल है और वह बगोदर के पोचरी का रहने वाला था. छात्र का शव गुवाहाटी से गुरुवार को गांव पहुंचा. शव पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया. परिजनों के चीत्कार से वहां मौजूद लोग भावुक हो गए.

ये भी पढ़ेंः Giridih News: आईआईटी गुवाहाटी में पढ़ रहे गिरिडीह के छात्र की मौत, घर में पसरा मातम

मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक नागेंद्र महतो ने पीड़ित परिजनों की हिम्मत बंधाई. उन्होंने कहा है कि झील में डूबने से छात्र की मौत होने की बात सामने आ रही है. ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि आखिर छात्र झील में अपने से डूब गया या फिर साजिश के तहत उसे डूबाया या धकेला गया है. उन्होंने मेघालय सरकार से मामले की जांच किए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि मेघालय में भाजपा की सरकार है और मैं भाजपा का पूर्व विधायक हूं, इस नाते भी सरकार से मैं इस मामले की जांच कराए जाने की मांग करता हूं.

बता दें कि छात्र की मौत की सूचना मिलने पर उसके पिता विनोद मंडल एक अन्य शुभचिंतक के साथ गुवाहाटी गए थे. गुवाहाटी पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया था. शव लेकर परिजन गुवाहाटी से गुरुवार को गांव पहुंचे. इधर गुवाहाटी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आईआईटी गुवाहाटी का एमटेक सिविल का छात्र अभिषेक कुमार मंडल मेघालय के मावकीरवाट से दो किमी दूर मावटेन गांव स्थित ओड रिंगई प्राकृतिक पुल में नहाने के दौरान मंगलवार को पानी में डूब गया था. वह वहां तीन अन्य दोस्तों के साथ नहाने गया था.

Last Updated : Mar 17, 2023, 9:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details