झारखंड

jharkhand

कुएं से मिला युवक का शव, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Oct 13, 2020, 3:13 PM IST

गिरिडीह में कुएं से एक युवक का शव बरामद हुआ है. युवक अपने बेटे की छठी में ससुराल गया हुआ था. परिवार वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

कुएं से मिला युवक का शव
dead body found from well in giridih

गिरिडीह: जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के भरकट्टा गांव में एक कुएं से युवक का शव बरामद हुआ है. युवक का शव उसके ससुराल के ठीक बगल के कुएं से मिला है, जिससे इलाके में सनसनी है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि किसी ने युवक की हत्या कर उसके शव को कुएं में फेक दिया है.

देखें पूरी खबर


बेटे की छठी में पहुंचा था युवक

स्थानीय लोगों ने तत्काल मामले की सूचना मुफस्सिल थाना को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार, युवक अपने बेटे के छ्ठी में रविवार को ससुराल आया हुआ था. मामले पर मृतक की पत्नी आरती देवी ने बताया कि रविवार को छठियारी में उनके पति यहां आये हुए थे. सोमवार को उसने मुर्गा खाने की इच्छा जाहिर की और मुर्गा लेकर भी आये. बाद में गांव के दो युवक रवि और विशाल के साथ शराब पीने चले गए. देर रात को जब घर लौटे तो वह नशे में धुत्त थे.

ये भी पढ़ें-कभी लालू यादव और आनंद मोहन थे सबसे बड़े दुश्मन, अब बने दोस्त

सुबह में उनकी लाश घर से लगभग 50 मीटर की दूरी पर स्थित कुएं में मिली. मृतक के चाचा गुल्लू महतो का कहना है कि उसके भतीजे रंजीत की हत्या की गयी. गुल्लू ने हत्या का आरोप मृतक के ससुरालवालों पर ही लगाया है. सदर एसडीपीओ कुमार गौरव ने कहा कि मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या.

ABOUT THE AUTHOR

...view details