झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में हत्याः तीन नामजद अभियुक्त को भेजा गया जेल, एक की हुई गिरफ्तारी दो ने किया था सरेंडर

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 3, 2023, 9:05 AM IST

गिरिडीह के बेंगाबाद में हुई हत्या के मामले में तीन आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. जेल भेजे गए तीन आरोपियों में से दो ने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया था जबकि एक को बेंगाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बीते 24 अक्टूबर को बेंगाबाद थाना क्षेत्र में हत्या हुई थी. Murder accused sent to jail in in Bengabad.

Crime Three accused sent to jail in murder case in Bengabad of Giridih
गिरिडीह के बेंगाबाद में हुई हत्या के मामले में तीन आरोपियों को जेल

गिरिडीहः जिला में बेंगाबाद थाना क्षेत्र के बेलडीह में बीते 24 अक्टूबर को हुई नृशंस हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को गुरुवार को जेल भेज दिया गया. हत्याकांड के नामजद आरोपी राजू शर्मा, अजीत राम और राजा राम उर्फ जितेंद्र राम को बेंगाबाद पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेजा है. जेल भेजे गए तीनों आरोपियों में से दो आरोपी राजू शर्मा और अजीत राम ने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया था. दोनों आरोपी बेंगाबाद थाना के बेलडीह का रहने वाला है.

इसे भी पढे़ं- दोस्ती के बाद महिला को ले गये बाजार घुमाने, जंगल में किया सामूहिक दुष्कर्म फिर दबा दिया गला

आत्मसमर्पण करने के बाद दोनों आरोपियों को बेंगाबाद पुलिस ने पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया था. इधर बुधवार को हत्याकांड में शामिल एक अन्य आरोपी राजा राम उर्फ जितेंद्र राम को पुलिस ने गिरफ्तार किया. राजा राम की गिरफ्तारी पीरटांड़ थाना क्षेत्र के कुम्हरलालो स्थित उसके घर से हुई. आरोपी राजा राम बेलडीह में अपने नातेदार के घर पर रहता था. पूछताछ में तीनों आरोपियों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. इस जघन्य हत्याकांड में शामिल चार आरोपी अभी फरार हैं. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अलग अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही है.

बता दें कि बीते 24 अक्टूबर को बेंगाबाद थाना के बेलडीह के रहने वाले एक शख्स की निर्मम हत्या कर दी गई थी. हत्यारों ने उसके घर के सामने ही चाकू से गोद कर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी. हत्याकांड के बाद मृतक की पत्नी के फर्द बयान के आधार पर सात नामजद अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. केस दर्ज होने के बाद से लगातार पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. इसी दौरान दबाव में आकर दो आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. आरोपियों ने बताया गया कि उस शख्स ने अपनी बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध किया था, इसी कारण से उसकी हत्या कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details