झारखंड

jharkhand

Robbery in Giridih: फाइनेंस कर्मी से दिनदहाड़े लूट, हथियारबंद अपराधी घटना को अंजाम देकर हुए फरार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 4, 2023, 10:44 PM IST

फाइनेंस कंपनी के कर्मी के साथ बेंगाबाद थाना इलाके में लूट की घटना घटी है. अपराधकर्मियों ने हथियार की नोंक पर फाइनेंस कर्मी से लगभग एक लाख रुपये लूट लिए हैं. घटना को अंजाम देकर बाइक सवार अपराधी मौके पर से फरार हो गए. इधर घटना के बाद बेंगाबाद पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है.

Robbery in Giridih
Robbery in Giridih

गिरिडीह: जिला के बेंगाबाद थाना इलाके में हथियार बंद अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक बार फिर दुस्साहस का परिचय देते हुए दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लाखों रुपए लूट लिए. बाइक सवार दो अपराधियों ने दोपहर के समय इस घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. घटना बेंगाबाद थाना क्षेत्र के मंडरडीह गांव के पास की है.

यह भी पढ़ें:Giridih Crime News: पहले लहराया पिस्टल, फिर फायरिंग और पथराव की शिकायत हुई दर्ज, जांच के बाद मामला निकला कुछ और

घटना की सूचना मिलते ही बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार दल बल के साथ मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं. वहीं अपराधियों के धर पकड़ के लिए पुलिस टीम अलग-अलग इलाकों में खाक छान रही है. घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार, एस पंदना नाम की फाइनेंस कंपनी के एजेंट से रुपयों की लूट की गई है.

बताया गया कि फाइनेंस कर्मी विकास कुमार क्षेत्र से लोन के पैसे वसूली कर आ रहा था. इसी दौरान बिशुनपुर मोड़ से बहादुरपुर जाने वाली सड़क से मंडरडीह गांव जाने वाले रास्ते पर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. घात लगाकर बैठे अपराध कर्मियों ने फाइनेंस कर्मी को रोक लिया और हथियार का भय दिखा कर उसे कब्जे में लिया. जिसके बाद फाइनेंस कर्मी के पास से अपराधियों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया और वहां से फरार हो गए. बताया गया कि अपराधकर्मी दो की संख्या में थे.

पुलिस कर रही मामले की जांच: घटना के बाद फाइनेंस कर्मी के द्वारा घटना की सूचना बेंगाबाद पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस टीम फौरन मौके पर पहुंची और घटना के बाबत पूरी जानकारी लेकर जांच पड़ताल शुरू की गई. थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने कहा कि पुलिस टीम अपराधकर्मियों की तलाश में जुटी हुई है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details